सीएम योगी का विपक्ष पर हमला: कहा- बेटियों की सुरक्षा से कर रहे खिलवाड़, धर्मगुरुओं को माफिया बताकर किया जा रहा अपमानित

कहा- बेटियों की सुरक्षा से कर रहे खिलवाड़, धर्मगुरुओं को माफिया बताकर किया जा रहा अपमानित
UPT | मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित किया।

Sep 19, 2024 01:47

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर गंभीर आरोप लगाए'। उन्होंने गाजियाबाद में आयोजित वृहद रोजगार मेला कार्यक्रम को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस पर कड़े आरोप लगाए।

Sep 19, 2024 01:47

Ghaziabad News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बेटियों के साथ दरिंदगी करने वालों का गिरोह बन चुकी है सपा'। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में गाजियाबाद में आयोजित वृहद रोजगार मेला कार्यक्रम को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस पर कड़े आरोप लगाए। योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में सपा और कांग्रेस की नीतियों पर तीखा हमला करते हुए कहा कि ये दल जनता की आस्था और विश्वास से खिलवाड़ करते रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी बेटियों की सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है और पिछले दिनों जिन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है, उनका सपा से संबंध है। योगी ने आरोप लगाया कि सपा के नेता देश की संस्कृति और धर्म के प्रतीक धर्माचार्यों को माफिया कहकर उनका अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सपा के अंदर औरंगजेब की आत्मा प्रवेश कर चुकी है, जो समाज और संस्कृति को बर्बाद करने पर तुली है।

सपा-कांग्रेस को बताया भस्मासुर
सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस और सपा, भस्मासुर की तरह हैं। जब भी जनता ने इन्हें सत्ता सौंपी, इन्होंने उसी शक्ति का दुरुपयोग कर जनता पर हमला किया। योगी ने सपा को अपराध और दंगे करने वालों का समर्थन करने वाला बताया और कहा कि माफिया और दंगाई, विपक्षी दलों के लिए कमाई का जरिया थे। उन्होंने कहा कि जब माफिया और दंगाई गायब होते हैं, तो उनके आकाओं को परेशानी होती है, और फिर वे अनर्गल बातें करने लगते हैं। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष जाति के नाम पर समाज में भेदभाव और संघर्ष को बढ़ावा देने का प्रयास करता है। सपा और कांग्रेस पर जातीय राजनीति के माध्यम से दंगाइयों को छूट देने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार इस मॉडल को ध्वस्त करने का काम कर रही है।

उत्तर प्रदेश को बनाना है देश की नंबर 1 अर्थव्यवस्था
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगले तीन साल में उत्तर प्रदेश को देश की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना है। उन्होंने रोजगार मेले में शामिल युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश ने रोजगार के क्षेत्र में उल्लेखनीय प्रगति की है। उन्होंने बताया कि इस रोजगार मेला के तहत 10,000 से अधिक युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे गए और 6,000 से अधिक युवाओं को टैबलेट और स्मार्टफोन वितरित किए गए। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने पिछले सात सालों में 6 लाख से ज्यादा युवाओं को सरकारी नौकरियां दी हैं। प्रदेश को पहली बार 40 लाख करोड़ रुपए से अधिक के निवेश प्रस्ताव प्राप्त हुए हैं, जिससे लगभग 1.5 करोड़ युवाओं को रोजगार मिलेगा।

सपा और कांग्रेस की सरकारों पर हमला
मुख्यमंत्री योगी ने 2017 से पहले की सपा और कांग्रेस की सरकारों को याद करते हुए कहा कि उस समय प्रदेश में अराजकता और गुंडागर्दी का बोलबाला था। हर दूसरे दिन दंगे होते थे और माफिया, व्यापारियों और किसानों पर हावी थे। योगी ने कहा कि सपा के कारण हिंदू व्यापारियों को पलायन करना पड़ा था, और बेटियों की सुरक्षा खतरे में थी। 

वर्तमान सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि आज के उत्तर प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा सुनिश्चित की गई है और व्यापारियों का सम्मान किया जा रहा है। उन्होंने चेतावनी दी कि जो भी युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और उसकी संपत्ति को जब्त कर गरीबों में बांट दिया जाएगा।

गाजियाबाद की बदलती तस्वीर
सीएम योगी ने गाजियाबाद की प्रगति की सराहना करते हुए कहा कि पिछले साढ़े सात सालों में गाजियाबाद की तस्वीर बदल चुकी है। आज गाजियाबाद एक स्मार्ट सिटी के रूप में उभर रहा है, जहां आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर और रोजगार के अवसर हैं। उन्होंने बताया कि गाजियाबाद में देश की पहली रैपिड रेल और मेट्रो की सुविधा है, और जल्द ही एम्स दिल्ली का सेटेलाइट सेंटर भी यहां शुरू किया जाएगा।

शायरी के माध्यम से कांग्रेस और सपा की आलोचना 
सीएम योगी ने शायरी के जरिए भी सपा और कांग्रेस पर हमला किया। उन्होंने कहा, "नजर नहीं है नजारों की बात करते हैं, जमीं पे चांद-सितारों की बात करते हैं। वो हाथ जोड़कर बस्ती को लूटने वाले, भरी सभा में सुधारों की बात करते हैं..."। योगी ने कहा कि कांग्रेस और सपा ने हमेशा जनता को गुमराह किया है और प्रदेश के विकास में कोई योगदान नहीं दिया। कार्यक्रम में सीएम योगी के साथ कई प्रमुख नेता और अधिकारी भी मौजूद थे, जिन्होंने प्रदेश के विकास और रोजगार सृजन के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराया। 

Also Read

नोएडा-ग्रेटर नोएडा के 7 अधिकारी निलंबित, प्रशासनिक विभागों में हड़कंप

19 Sep 2024 05:51 PM

गौतमबुद्ध नगर यूपी सरकार का जीरो टॉलरेंस : नोएडा-ग्रेटर नोएडा के 7 अधिकारी निलंबित, प्रशासनिक विभागों में हड़कंप

इस कार्यवाई में मंत्री नंद गोपाल नंदी ने प्राधिकरण के सात वरिष्ठ अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। इन अधिकारियों पर आरोप है कि ये ट्रांसफर होने के बाद भी लंबे समय से प्राधिकरण में अपने पदों पर तैनात थे... और पढ़ें