Lucknow News: कमांडर गौरव शुक्ला बोले-एनसीसी कैडेट भविष्य की चुनौतियों के लिए रहें तैयार

कमांडर गौरव शुक्ला बोले-एनसीसी कैडेट भविष्य की चुनौतियों के लिए रहें तैयार
UPT | एनसीसी कैडेट्स को प्रमाण पत्र देते कमांडर गौरव शुक्ला

Jul 09, 2024 12:49

थ्री यूपी नेवल एनसीसी यूनिट में आयोजित समारोह में एनसीसी कैडेट्स को  'बी' और 'सी' प्रमाण प्रदान किए गए।

Jul 09, 2024 12:49

Short Highlights
  • एनसीसी कैडेट्स को दिए गए प्रमाण-पत्र
  • प्रमाण-पत्र पाकर उत्साहित हुए कैडेट्स
Lucknow News: राजधानी के थ्री यूपी नेवल एनसीसी यूनिट में मंगलवार को समारोह का आयोजन हुआ, जिसमें यूपी नेवल यूनिट एनसीसी के कैडेट्स को  'बी' और 'सी' प्रमाण प्रदान किए गए। इस अवसर पर यूनिट के कमान अधिकारी कमांडर गौरव शुक्ला ने कैडेटों को उनके कर्तव्यों और भविष्य की चुनौतियों के प्रति सचेत किया। 

प्रमाण पत्र देश सेवा के प्रति प्रतिबद्धता का प्रमाण
कमांडर ने कहा कि ये प्रमाण पत्र केवल उनके प्रशिक्षण और समर्पण का प्रतीक नहीं हैं, बल्कि देश की सेवा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का भी प्रमाण हैं। उन्होंने कैडेटों को एक प्रेरक व्याख्यान भी दिया, जिसमें उन्हें अपने करियर के लक्ष्यों को निर्धारित करने के लिए प्रोत्साहित किया तथा समय प्रबंधन पर बहुमूल्य जानकारी दी।

कैडेटों के चेहरे खिले
पीआई स्टाफ ने भी अपने अनुभव साझा किए और कैडेटों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। समारोह के अंत में प्रमाण पत्रों का वितरण किया गया। जिसमें कैडेटों के चेहरों पर गर्व और उत्साह साफ दिखाई दे रहा था। इस समारोह ने सभी उपस्थित लोगों के मन में देशभक्ति और सेवा भाव का संचार किया।

Also Read

दिवाली पर योगी सरकार का बड़ा तोहफा, सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा बोनस

23 Oct 2024 03:56 PM

लखनऊ UP News : दिवाली पर योगी सरकार का बड़ा तोहफा, सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा बोनस

वर्ष 2023-2024 के लिए बोनस की यह सुविधा राज्य के सभी पूर्णकालिक अराजपत्रित कर्मचारियों को दी जाएगी। इसके साथ ही राज्य निधि से सहायता प्राप्त शिक्षण और प्राविधिक शिक्षण संस्थानों, स्थानीय निकायों, जिला पंचायतों, और राजकीय विभागों के कार्य प्रभारित कर्मचारियों को भी इसका लाभ मिल... और पढ़ें