Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस प्रमुख खड़गे 14 मई को करेंगे उत्तर प्रदेश का दौरा, जानिए कहां-कहां करेंगे जनसभा

कांग्रेस प्रमुख खड़गे 14 मई को करेंगे उत्तर प्रदेश का दौरा, जानिए कहां-कहां करेंगे जनसभा
UPT | कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

May 10, 2024 16:33

लोकसभा चुनाव के चलते सभी पार्टियों के बड़े नेता लोगों के बीच जा रहे हैं। इसी में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 14 मई को उत्तर प्रदेश का दौरा करने के लिए...

May 10, 2024 16:33

Lucknow News : लोकसभा चुनाव के चलते सभी पार्टियों के बड़े नेता लोगों के बीच जा रहे हैं। इसी में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 14 मई को उत्तर प्रदेश का दौरा करने के लिए आ रहे हैं। जहां कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे जनता को साधने का प्रयास करेंगे।

महाराजगंज-बांसगांव में करेंगे जनसभा
बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 14 मई को उत्तर प्रदेश का दौरा करने वाले हैं। अपनी यात्रा के दौरान कांग्रेस प्रमुख महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवार वीरेंद्र चौधरी के समर्थन में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। खड़गे बांसगांव लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार सदल प्रसाद के लिए भी प्रचार करेंगे। इसके साथ ही कांग्रेस प्रमुख निर्वाचन क्षेत्र में एक सार्वजनिक बैठक करेंगे।

जानिए कब होगा मतदान
उत्तर प्रदेश की 13 संसदीय सीटों पर सातवें चरण में वोटिंग कराई जाएगी. जिसमें महराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, घोसी, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर, रॉबर्ट्सगंज सीटें शामिल हैं। 7वें चरण के चुनाव के लिए 14 मई तक नामांकन दाखिल किए जाएंगे। 15 मई को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी, जबकि 17 मई तक दाखिल नामांकन पत्र वापस लिए जा सकेंगे। इस चरण के लिए मतदान एक जून को कराए जाएंगे।

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें