पुराने विवाद में जानलेवा हमला : सगे भाईयों ने कार डेकोरेटर के सीने में घोंपी कैंची

सगे भाईयों ने कार डेकोरेटर के सीने में घोंपी कैंची
UPT | सगे भाईयों ने कार डेकोरेटर के सीने में घोंपी कैंची।

Sep 16, 2024 21:32

पुराने विवाद में तीन सगे भाईयों ने कार डेकोरेटर पर जानलेवा हमला कर दिया। तीनों ने उस पर ताबड़तोड़ कैंची से वार किए। सीने में कैंची घुसने से डेकोरेटर मदद के लिए चिल्लाने लगा।

Sep 16, 2024 21:32

Lucknow News : पुराने विवाद में तीन सगे भाईयों ने कार डेकोरेटर पर जानलेवा हमला कर दिया। तीनों ने उस पर ताबड़तोड़ कैंची से वार किए। सीने में कैंची घुसने से डेकोरेटर मदद के लिए चिल्लाने लगा। जिस पर हमलावर भाग निकले। दोस्त ने खून से लथपथ डेकोरेटर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। सोमवार को पीड़ित ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। यह घटना झूलेलाल वाटिका के पास हुई। डेकोरेटर गणेश प्रतिमा विसर्जित करने गया था। 

सीने व पीठ पर कैंची से किए ताबड़तोड़ वार
हसनगंज निवासी सुमित कश्यप कार सजावट का काम करते हैं। उनका दीपक व उसके भाई हिमांशु और राहुल से पुराना विवाद है। तीनों भाई नांव चलाते हैं। सोमवार को सुमित अपने छोटे भाई गोलू, राहुल और दोस्त शिवम के साथ झूलेलाल वाटिका के पास गणपति विसर्जन के लिए गए थे। वहां आरोपी पहले से मौजूद थे। इस दौरान दीपक व उसके भाइयों की सुमित से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोपियों ने भीड़ के बीच कैंची से सुमित के सीने व पीठ पर कई वार कर दिए और भाग निकले। डेकोरेटर खून से लथपथ होकर शोर मचाने लगा। चिल्लाने की आवाज सुनकर भाई गोलू और साथी मदद के लिए पहुंचे। घायल को बलरामपुर अस्पताल ले जाया गया। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार के मुताबिक हिमांशु, राहुल और दीपक के खिलाफ जानलेवा हमला करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। तीनों की तलाश की जा रही है। 

Also Read

हुसैनाबाद म्यूजियम में दिखेगी कला-संस्कृति की झलक, भूल-भुलैया स्टाइल मेज गेम बनेगा आकर्षण का केंद्र

19 Sep 2024 09:08 PM

लखनऊ Lucknow News : हुसैनाबाद म्यूजियम में दिखेगी कला-संस्कृति की झलक, भूल-भुलैया स्टाइल मेज गेम बनेगा आकर्षण का केंद्र

राजधानी के हुसैनाबाद में बनाये जा रहे म्यूजियम में एक ओर लखनऊ की कला और संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी। वहीं, दूसरी तरफ इमामबाड़े की भूल-भुलैया की तर्ज पर डिजाइन किया गया इंटरैक्टिव मेज-गेम पर्यटकों को आकर्षित करेगा। और पढ़ें