सोशल मीडिया पर आमने-सामने : अखिलेश के तंज पर बोले केशव- मानसून ऑफर को 2027 में 47 पर समेट देंगे

अखिलेश के तंज पर बोले केशव- मानसून ऑफर को 2027 में 47 पर समेट देंगे
UPT | केशव प्रसाद मौर्य

Jul 19, 2024 18:17

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच ट्वीट वार तेज हो गया है। दोनों सोशल मीडिया पर लगातार जवाबी पोस्ट...

Jul 19, 2024 18:17

Lucknow News : यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच ट्वीट वार तेज हो गया है। दोनों सोशल मीडिया पर लगातार जवाबी पोस्ट लिख रहे हैं। 

ऐसे शुरू हुआ ट्वीट वार
अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव एक-दूसरे पर अक्सर निशाना साधते रहते हैं। भाजपा कार्यसमिति की बैठक के बाद डिप्टी सीएम दिल्ली गए थे और भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात की थी जिस पर अखिलेश ने एक्स पर कहा था कि लौट के बुद्धू घर को आए! उनके इस बयान को डिप्टी सीएम केशव से जोड़कर देखा गया था। इसके बाद अखिलेश यादव ने लखनऊ में हुई भाजपा कार्यसमिति की बैठक के बाद मची उथलपुथल के बीच बृहस्पतिवार को एक बयान दिया था जिसके बाद से ही वह भाजपा नेताओं के निशाने पर आ गए। उन्होंने एक्स पर लिखा था कि मानसून ऑफर: सौ लाओ, सरकार बनाओ! 

केशव ने किया पलटवार 
अब इसका जवाब डिप्टी सीएम केशव ने दिया है। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि सपा एक डूबता हुआ जहाज है। उन्होंने एक्स पर कहा कि मानसून ऑफर को 2027 में 47 पर जनता और कार्यकर्ता फिर समेटेंगे। एक डूबता जहाज और समाप्त होने वाला दल जिसका वर्तमान और भविष्य खतरे में है। वह मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख सकता है परंतु पूर्ण नहीं हो सकता। 2027 में 2017 दोहरायेंगे। फिर कमल की सरकार बनायेंगे।

कुछ दिन पहले केशव ये कहा था
दो दिन पहले केशव प्रसाद मौर्य के सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया गया था कि संगठन सरकार से बड़ा है, कार्यकर्ताओं का दर्द मेरा दर्द है संगठन से बड़ा कोई नहीं, कार्यकर्ता ही गौरव है। 

अब ये जवाब मिला
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार किया है। अखिलेश ने कहा है कि न संगठन बड़ा होता है, न सरकार। आपको बता दें कि दो दिन पहले केशव प्रसाद मौर्य के सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया गया था कि संगठन सरकार से बड़ा है, कार्यकर्ताओं का दर्द मेरा दर्द है संगठन से बड़ा कोई नहीं, कार्यकर्ता ही गौरव है।

Also Read

इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

7 Sep 2024 11:50 PM

लखनऊ लखनऊ हादसा : इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

लखनऊ में शनिवार की शाम एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ, जब एक 13 साल पुरानी इमारत अचानक गिर गई। इस घटना ने शहर के विकास और निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। और पढ़ें