किराए का विवाद : मां रोकती रही, बेटी ने ई-रिक्शा चालक पर बरसाईं चप्पलें

मां रोकती रही, बेटी ने ई-रिक्शा चालक पर बरसाईं चप्पलें
UPT | ई-रिक्शा चालक को चप्पलों से पीटती युवती।

Oct 22, 2024 17:47

अमीनाबाद में युवती ने किराए को लेकर हुए विवाद के चलते ई-रिक्शा चालक को बीच सड़क पर चप्पलों से पीट दिया। इस बीच चालक ने खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन युवती उसके चेहरे पर लगातार चप्पल और थप्पड़ मारती रही।

Oct 22, 2024 17:47

Lucknow News : अमीनाबाद में युवती ने किराए को लेकर हुए विवाद के चलते ई-रिक्शा चालक को बीच सड़क पर चप्पलों से पीट दिया। इस बीच चालक ने खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन युवती उसके चेहरे पर लगातार चप्पल और थप्पड़ मारती रही। हालांकि वहां से गुजर रहे राहगीरों ने बीचबचाव कर मामला शांत कराया। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

युवती ने आपा खोया
अमीनाबाद में मौलवी गंज चौकी के पास चौराहे पर मां-बेटी ई-रिक्शा में उतरीं। किराए को लेकर महिला की बेटी और चालक के बीच कहासुनी शुरू हो गई। इस बची ई-रिक्शा चालक ने उससे गाली-गलौज करने लगा। इस पर युवती ने आपा खो दिया। उसने ई-रिक्शा चालक की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। चालक ने खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन युवती ने उसे संभलने का मौका नहीं दिया।



मां की भी नहीं सुनी 
मां भी बीच-बचाव के लिए आ गई, लेकिन बेटी ई-रिक्शा चालक का कॉलर पकड़कर चप्पल और थप्पड़ बरसाती रही। करीब तीन मिनट तक हंगामा चलता रहा। इस बीच मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगी। कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर युवती को शांत कराया। इसके बाद मां-बेटी और ई-रिक्शा चालक चले गए। ई-रिक्शा चालक के साथी ने मारपीट का वीडियो बना लिया। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल रहा है।

Also Read

75 जनपदों के 375 टीचर्स ले रहे भाग

22 Oct 2024 07:58 PM

लखनऊ शिक्षकों में इनोवेशन को बढ़ाने के लिए राज्य स्तरीय प्रतियोगिता : 75 जनपदों के 375 टीचर्स ले रहे भाग

सरकार शिक्षकों के बीच शैक्षिक नवाचारों को प्रोत्साहित करने और शिक्षण को अधिक आकर्षक बनाने के लिए कला, शिल्प, और कठपुतली जैसी रचनात्मक विधियों का उपयोग कर रही है। और पढ़ें