राहुल गांधी की तारीफ में बोलीं स्मृति ईरानी : बदले राजनीतिक रुख का किया स्वागत, कहा-यह निश्चित रूप से अलग है

बदले राजनीतिक रुख का किया स्वागत, कहा-यह निश्चित रूप से अलग है
UPT | Smriti Irani and Rahul Gandhi

Aug 30, 2024 02:43

समृति ईरानी ने हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बदलते राजनीतिक व्यवहार पर अपनी राय व्यक्त की है। समृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी की राजनीति में बदलाव आयया है और वो अब एक नई दिशा में...

Aug 30, 2024 02:43

Short Highlights
  • स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ की
  • स्मृति ने कहा कि राहुल गांधी की राजनीति में बदलाव आया है
  • राहुल गांधी की सफेद टी-शर्ट को लेकर भी दिया बयान
Lucknow News : भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और पूर्व अमेठी सांसद समृति ईरानी ने हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बदलते राजनीतिक व्यवहार पर अपनी राय व्यक्त की है। समृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी की राजनीति में बदलाव आया है और वो अब एक नई दिशा में काम कर रहे हैं।

राहुल गांधी की राजनीति में आया बदलाव
दरअसल, एक पॉडकास्ट साक्षात्कार में समृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी की राजनीति में एक नया मोड़ आया है। उन्हें लगता है कि उन्होंने सफलता हासिल की है। इस दौरान, पूर्व सांसद ने स्वीकार किया कि राहुल गांधी अब एक अलग तरह की राजनीति कर रहे हैं, जो चाहे किसी को पसंद आए या न आए, लेकिन यह निश्चित रूप से अलग है।



संसद में पहनते हैं सफेद टी-शर्ट
साक्षात्कार के दौरान, स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के संसद में सफेद टी-शर्ट पहनने के फैसले का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि यह युवा पीढ़ी को एक विशेष संदेश देने का प्रयास है। उन्होंने जोर देकर कहा कि राहुल गांधी के हर कदम के पीछे एक सोच-समझी रणनीति है, भले ही वह किसी को बचकाना लगे। ईरानी ने माना कि राहुल गांधी अब एक नई दिशा में राजनीति कर रहे हैं।

राहुल गांधी को दी थी शिकस्त
बता दें कि स्मृति ईरानी का राहुल गांधी को दिया गया यह बयान विशेष रूप से महत्वपूर्ण है क्योंकि, स्मृति ईरानी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को उनके गढ़ अमेठी से हराया था। उस समय से, वह अक्सर गांधी परिवार पर तीखे हमले करती रही हैं। हालांकि, राहुल गांधी की तरफ से स्मृति ईरानी को लेकर कोई बयान नहीं आया। 

जब स्मृति के बचाव में उतरे थे राहुल
यह बदलाव 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद और भी स्पष्ट हुआ, जब स्मृति ईरानी ने अमेठी सीट गंवा दी। उन्हें कांग्रेस सांसद किशोरी लाल शर्मा से हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। इस स्थिति में, राहुल गांधी ने बिना नाम लिए स्मृति ईरानी के बचाव में बोलते हुए कहा कि चुनाव में हार-जीत होती रहती है। 

ये भी पढ़ें- दिल्ली में सांसद राहुल गांधी ने डीटीसी बस में की यात्रा : चालकों-मार्शलों से की बात, जानें क्या थी वजह

Also Read

उत्तर प्रदेश के राजस्व विभाग में 11 हजार पदों पर जल्द होगी भर्ती, जानें डिटेल

14 Sep 2024 10:53 AM

लखनऊ Job News : उत्तर प्रदेश के राजस्व विभाग में 11 हजार पदों पर जल्द होगी भर्ती, जानें डिटेल

उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरकारी नौकरियों के अवसरों में वृद्धि करते हुए राजस्व विभाग में 11 हजार रिक्त पदों पर भर्ती की घोषणा की है। और पढ़ें