Hardoi News : हरदोई में ED अफसर बताकर मारपीट व ठगी करने वाले 3 नटवरलाल गिरफ्तार, शातिर ठगों से कार व नगदी बरामद

हरदोई में ED अफसर बताकर मारपीट व ठगी करने वाले 3 नटवरलाल गिरफ्तार, शातिर ठगों से कार व नगदी बरामद
UPT | पुलिस हिरासत में आरोपी

Aug 03, 2024 16:15

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक ठगी और मारपीट का मामला सामने आया है, यहां पर तीन कार सवार वेल मेंटेन शातिर दिमाग लड़कों ने अपने आप को ED का अफ़सर बताकर मारपीट व ठगी की वारदात को अंजाम दिया...

Aug 03, 2024 16:15

Short Highlights
  • आरोपियों ने खुद को एड और विजिलेंस का अफसर बताकर की मारपीट
  • डिलीवरी बॉय से 10 लाख रुपये के घोटाले का आरोप लगाकर की 93 हजार की ठगी 
  • पीड़ित डिलीवरी बॉय रवि कुमार के द्वारा की गई शिकायत पर तीनों आरोपी गिरफ्तार 
  • पुलिस ने अजय कपूर, निखिल वर्मा, शौर्य जायसवाल को नगदी और कार के साथ किया गिरफ्तार 
  • बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के चिंताखेड़ा गांव का मामला।
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक ठगी और मारपीट का मामला सामने आया है। यहां पर तीन कार सवार वेल मेंटेन शातिर दिमाग लड़कों ने अपने आप को ED का अफ़सर बताकर मारपीट व ठगी की वारदात को अंजाम दिया है। इन नटवरलालों के द्वारा की गई ठगी की जानकारी मिलने के बाद में पुलिस ने तीनों को घटना में प्रयुक्त एक कार और ठगी गई नगदी के साथ में गिरफ्तार किया है पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेजने की कार्यवाही की है।
 
ED अफसर बताकर नटवरलाल तीनों युवकों ने डिलीवरी बॉय से की ठगी 
हरदोई जिले के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के चिंताखेड़ा गांव निवासी पीड़ित डिलीवरी बॉय रवि कुमार ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करता है। उसने बताया कि अजय कपूर, निखिल वर्मा, शौर्य जायसवाल नाम की युवकों ने अपने आप को ED और विजिलेंस का ऑफिसर बताकर मारपीट और ठगी की वारदात को अंजाम दिया है। उसने बताया कि वे उसकी कंपनी में पहुंचे। इन लोगों ने कंपनी की मैनेजर वरुणेश शर्मा के द्वारा उसे फोन करके कंपनी बुलवाया था। कंपनी पहुंचने के बाद में इन लोगों ने पहले तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बेवजह मारपीट का कारण पूछने पर इन लोगों ने बताया कि वह ED और विजिलेंस के ऑफिसर हैं। तुमने 10 लाख रुपये का घोटाला किया है। इन लोगों ने फिर पैसे की भी मांग की और 93 हज़ार रुपये लेकर वहां से फरार हो गए।
 
शिकायत के बाद संडीला पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र सिंह ने बताया कि हरदोई के थाना संडीला पुलिस के द्वारा जिला उन्नाव निवासी तीनों आरोपियों को वैगनआर कार व 93,500 रुपये के साथ में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल किया है, आरोपियों को जेल भेजने की कार्यवाही की गई है।

Also Read

इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

19 Sep 2024 12:48 AM

लखनऊ 120 इलेक्ट्रिक बसें खरीदेगी योगी सरकार :  इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

 योगी सरकार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बेड़े में 120 इलेक्ट्रिक बसों (100 के अतिरिक्त) के शामिल करने की प्रक्रिया तेजी.... और पढ़ें