अधिवक्ता की हत्या का मामला : मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, जानें कैसे आया पकड़ में 

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, जानें कैसे आया पकड़ में 
UPT | निर्माणाधीन हाईवे पर हुई मुठभेड़।

Aug 02, 2024 03:35

हरदोई में फौजदारी के वरिष्ठ अधिवक्ता कनिष्क मेहरोत्रा हत्याकांड के आरोपी से गुरुवार रात पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में नीरज कुमार (32 वर्ष) निवासी झरोईया शहर कोतवाली गोली लगने से घायल हो गया।

Aug 02, 2024 03:35

Hardoi News : अधिवक्ता कनिष्क मेहरोत्रा हत्याकांड मामले में एक शूटर को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मुठभेड़ में शूटर के पैर में गोली लगी है। बदमाश को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हत्या का खुलासा करने के लिए कई टीमें लगाई गई हैं। पुलिस ने जनपद के दर्जनभर सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद हत्यारोपी को पकड़ने में सफलता पाई है। एसपी ने बताया आरोपी मुठभेड़ के बाद हिरासत में ले लिया गया है। जल्द ही हम पूरी घटना का खुलासा कर देंगे।

हरदोई में फौजदारी के वरिष्ठ अधिवक्ता कनिष्क मेहरोत्रा हत्याकांड के आरोपी से गुरुवार रात पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में नीरज कुमार (32 वर्ष) निवासी झरोईया शहर कोतवाली गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस की मुठभेड़ बावन रोड स्थित निर्माणाधीन बाईपास पर हुई। एसपी नीरज जादौन ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

मंगलवार को गई थी अधिवक्ता की हत्या 
हरदोई के सिनेमा चौराहा स्थित अधिवक्ता के घर मंगलवार रात दो लोग कोर्ट मैरिज को लेकर बातचीत करने उनके कार्यालय में पहुंचे थे। इसी दौरान अधिवक्ता की कनपटी पर गोली मार दी थी। गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल से लखनऊ ट्रॉमा सेंटर भेजा गया था जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। शहर के व्यस्ततम इलाके में हुई इस वारदात से खलबली मच गई थी। अब पुलिस इस मुठभेड़ के बाद मामले के खुलासे की तरफ बढ़ रही हैं।

Also Read

डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

6 Oct 2024 09:50 PM

लखनऊ Lucknow Crime : डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

महानगर इलाके में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। आरोपी कार चालक किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) का डॉक्टर वैभव अग्रवाल बताया जा रहा है। और पढ़ें