हरदोई में गन्ने के खेत में मिला महिला का लहूलुहान शव : जंगली जानवर के हमले की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

जंगली जानवर के हमले की आशंका, पुलिस जांच में जुटी
UPT | घटनास्थल पर पुलिस

Oct 11, 2024 13:28

परिवार के लोग और ग्रामीण मिलकर महिला की खोज में निकल पड़े। काफी देर प्रयास के बाद, उनका शव गांव से करीब एक किलोमीटर दूर रामाधार के गन्ने के खेत में मिला। मृतका के चेहरे पर कई जख्म के निशान पाए गए, जिससे ...

Oct 11, 2024 13:28

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई के पिहानी थाना क्षेत्र के रैंगाई गांव में एक बुजुर्ग महिला का शव गन्ने के खेत में मिलने से हड़कंप मच गया है। पारिवारिक जनों के मुताबिक अधेड़ राजरानी नामक महिला बकरी चराने खेतों में गई थीं। जब वह शाम तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उनकी रात में तलाश शुरू कर दी।

रात के अंधेरे में गन्ने के खेत में मिला महिला का शव
परिवार के लोग और ग्रामीण मिलकर महिला की खोज में निकल पड़े। काफी देर प्रयास के बाद, उनका शव गांव से करीब एक किलोमीटर दूर रामाधार के गन्ने के खेत में मिला। मृतका के चेहरे पर कई जख्म के निशान पाए गए, जिससे ग्रामीणों में डर और दहशत फैल गई। 


ग्रामीणों को महिला पर जंगली जानवर के हमले का शक 
ग्रामीणों का मानना है कि शायद किसी जंगली जानवर ने महिला पर हमला किया होगा। हालांकि, अंधेरे में खोजबीन करने के बावजूद कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया। लोग तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं, लेकिन सच्चाई की पुष्टि पुलिस की जांच के बाद ही हो सकेगी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शुरू की कार्रवाई 
बताया जा रहा है कि राजरानी के पति की मृत्यु हो चुकी थी और वह अपने छोटे बेटे मिथुन के साथ रहती थीं। उनकी मौत से परिवार का बुरा हाल है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। ग्रामीणों में इस घटना को लेकर गहरा शोक और चिंतित हैं। प्रशासन ने भी स्थिति पर नज़र रखने का आश्वासन दिया है।

Also Read

 बोले-सरकार को है अखिलेश की चिंता

11 Oct 2024 05:42 PM

लखनऊ अखिलेश यादव को JPNIC जाने से रोकने पर ओपी राजभर ने दी प्रतिक्रिया : बोले-सरकार को है अखिलेश की चिंता

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को जय प्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय केंद्र (JPNIC) जाने से रोकने पर उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर की प्रतिक्रिया सामने आई है। इस मामले से राज्य में राजनीतिक माहौल गरमा गया है... और पढ़ें