advertisements
advertisements

Hardoi News : आतिशबाजी के दौरान जानलेवा हमला, मुंडन कार्यक्रम के दौरान किया पथराव

आतिशबाजी के दौरान जानलेवा हमला, मुंडन कार्यक्रम के दौरान किया पथराव
UPT | जानलेवा हमला सीसीटीवी में कैद

May 16, 2024 16:04

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में मुंडन संस्कार के दौरान आतिशबाजी करते समय दबंगों ने छत से ईंट पत्थर चलाकर जानलेवा हमला किया। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पुलिस को दी गई शिकायत...

May 16, 2024 16:04

Short Highlights
  • आतिशबाजी के दौरान जानलेवा हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया।
  • घटना में घायल पीड़ित ने पिहानी थाने में दर्ज कराई एफआईआर।
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में मुंडन संस्कार के दौरान आतिशबाजी करते समय दबंगों ने छत से ईंट पत्थर चलाकर जानलेवा हमला किया। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पुलिस को दी गई शिकायत में पहले भी इन लोगों द्वारा दबंगई कर जानलेवा हमले की शिकायत की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है। जानलेवा हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। 

आतिशबाजी के दौरान जानलेवा हमला 
हरदोई के पिहानी के मोहल्ला मिश्राना निवासी कुलदीप मिश्रा ने थाने में की गई शिकायत में बताया कि हमारे घर पर मुंडन कार्यक्रम का आयोजन हो रहा था। इसी दौरान आतिशबाजी को लेकर दबंग सागर पाण्डेय और भाई श्याम पांडे, अभिजीत पांडे ने मुंडन कार्यक्रम के दौरान हो रही आतिशबाजी करने जा रहे कुलदीप मिश्रा और अन्य लोगों पर अपनी छत से ईंट पत्थरों से हमला कर दिया। जिसमें कुलदीप मिश्रा के हाथ और सिर पर गंभीर चोटें आईं हैं। इसमें कई बच्चे बाल बाल बचे। वहीं, हमले की चपेट में आकर 2 मोटर साइकिल क्षतिग्रस्त हो गई। दबंगों ने पूर्व में भी मारपीट की थी, जिसमें कुलदीप मिश्रा के भाई का सिर फट गया था तथा उनकी भाभी का हाथ 2 जगह से टूट गया था। दबंगों पर पहले से कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत है। सागर पांडे विश्व हिंदू परिषद के नेता हैं। 

पीड़ित ने पिहानी थाने में मामला कराया दर्ज
पीड़ित कुलदीप मिश्रा ने बताया कि पिहानी थाने में तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया है। वह पिहानी सीएचसी में इलाज करा रहे हैं। इस बाबत हरदोई के पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

मैजिक के साथ रोडवेज बस की जोरदार टक्कर, 4 की मौत और आधा दर्जन लोग घायल

26 May 2024 05:15 PM

लखीमपुर खीरी लखीमपुर खीरी में बड़ा हादसा : मैजिक के साथ रोडवेज बस की जोरदार टक्कर, 4 की मौत और आधा दर्जन लोग घायल

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में भीषण हादसा हुआ है।  जिले के धौरहरा रोड पर नकहा क्षेत्र के चहमलपुर में मैजिक और रोडवेज बस की जोरदार टक्कर हो गई... और पढ़ें