हरदोई में अधिवक्ता हत्याकांड : आरोपियों के घर पर बुलडोजर और फांसी देने की मांग, कई जिलों में वकीलों ने की हड़ताल

आरोपियों के घर पर बुलडोजर और फांसी देने की मांग, कई जिलों में वकीलों ने की हड़ताल
UPT | पुलिस अधीक्षक से मुलाकात करते अधिवक्ता

Jul 31, 2024 19:39

हरदोई में बीच शहर में सरेशाम वकील के घर में घुसकर उनकी हत्या से साथी वकीलों में जबरदस्त गुस्सा और नाराजगी है। बुधवार को नाराज वकीलों ने सिनेमा चौराहे को जाम कर...

Jul 31, 2024 19:39

Short Highlights
  • अधिवक्ता कनिष्क मेहरोत्रा हत्याकांड में वकीलों में आक्रोश
  • अधिवक्ताओं ने एसपी डीएम से मुलाकात कर चौराहा किया जाम 
  • जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कराने की पुलिस से मांग
Hardoi News : हरदोई में बीच शहर में सरेशाम वकील के घर में घुसकर उनकी हत्या से साथी वकीलों में जबरदस्त गुस्सा और नाराजगी है। बुधवार को नाराज वकीलों ने सिनेमा चौराहे को जाम कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। हरदोई बार एसोसिएशन के अध्यक्ष नेतृत्व में वकीलों ने डीएम व एसपी से मिलकर जल्द घटना के खुलासे की मांग की है। अधिवक्ता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त कर वकीलों ने 5 अगस्त तक न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया है।
 
अधिवक्ताओं में रोष व्याप्त
देर रात अधिवक्ता की मौत की सूचना मिलते के बाद से ही साथी अधिवक्ताओं में रोष व्याप्त है। बुधवार को वकीलों ने शहर के व्यस्ततम सिनेमा चौराहे को जाम कर दिया और जमकर नारेबाजी की। अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष कृष्ण दत्त शुक्ल के नेतृत्व में वकील जिला अधिकारी वह पुलिस अधीक्षक से मिले। उन्होंने जल्द घटना के खुलासे की मांग की है। जिलाधिकारी ने घटना के जल्द से जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है।

सपा नेता सहित कई लोग हिरासत में...
एक सपा नेता सहित कुछ लोगों को हिरासत में पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन मामले के खुलासे को लेकर काफी सक्रिय हैं। उन्होंने पुलिस की तीन टीमें रात में ही लगा दी। पुलिस ने एक सपा नेता सहित कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस अधीक्षक ने भी जल्द ही घटना का खुलासा करने की बात कही है।

प्रशासन की कार्रवाई के हिसाब से तय होगी रणनीति
अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष कृष्णदत्त शुक्ला ने बताया कि 05 अगस्त तक अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे। आगे की रणनीति पुलिस प्रशासन की कार्रवाई के हिसाब से तय होगी। वहीं हरदोई के अलावा प्रदेश के कई जिलों में हड़ताल किए जाने की बात सामने आई है। अब सीतापुर और रायबरेली जनपद से वकीलों के हड़ताल पर जाने की सूचनाएं आई है।

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें