डंडे से पीटकर पत्नी की कर दी थी हत्या : गन्ने के खेत में छिप गया था आरोपी, पुलिस ने दबोचा

गन्ने के खेत में छिप गया था आरोपी, पुलिस ने दबोचा
UPT | पुलिस हिरासत में आरोपी पति

Aug 31, 2024 13:50

उत्तर प्रदेश के हरदोई में डंडे व लोहे की फुंकनी से पिटाई कर पत्नी की हत्या करने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार रात को पाली थाना क्षेत्र के गांव राहतौरा निवासी बृजेश श्रीवास्तव ने अपनी पत्नी सीमा उर्फ विनीता की हत्या कर दी थी।

Aug 31, 2024 13:50

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की डंडों और लोहे की फुंकनी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पाली थाना क्षेत्र के गांव राहतौरा निवासी बृजेश श्रीवास्तव ने मंगलवार रात अपनी पत्नी सीमा उर्फ विनीता की हत्या की। मृतक की भाई प्रदीप ने बुधवार को तहरीर देकर अपने बहनोई बृजेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। उसकी गिरफ्तारी के लिए दो पुलिस टीमों का गठन किया गया था।

गन्ने के खेत में छिपा था आरोपी
पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि बृजेश नगरिया गांव के पास गन्ने के खेत में छुपा हुआ है। अतिरिक्त इंस्पेक्टर वहीद अहमद, कस्बा इंचार्ज शिवशंकर मिश्रा, एसआई आशीष त्यागी, हेड कांस्टेबल अनुज पाण्डेय और कांस्टेबल मनीष ने बताए गए स्थान पर जाकर बृजेश को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के समय बृजेश खेत से निकलकर एक मकान के सामने लगे नल पर पानी पीने आया था।

भूत-प्रेत के साये का शक
पुलिस पूछताछ में बृजेश ने बताया कि पिछले माह सावन के दौरान उसकी पत्नी विनीता अपने मायके गौरिया थाना मंझिला गई थी। उसे शक था कि वहां से उसके ऊपर भूत-प्रेत का साया आ गया था। घटना के दिन, बृजेश ने अपने दोस्तों के साथ खेतों में एक सबमर्सिबल पर बैठकर शराब पी। शाम को घर लौटने पर पत्नी से झगड़ा हुआ, जिसके बाद उसने हत्या कर दी।

पुलिस के डर से हुआ फरार
आरोपी ने पुलिस को बताया कि पिटाई के बाद पत्नी रात भर दर्द से कराहती रही और सुबह चार बजे उसकी मौत हो गई। उसने इसके बाद बच्चों को जगाकर और एक पड़ोसी को सूचना दी। पुलिस के डर से वह घर से फरार हो गया। आरोपी बृजेश के पांच बच्चे हैं, जिनमें तीन बेटियाँ और दो बेटे हैं। सबसे बड़ी बेटी 15 वर्ष की है। मां की मौत और पिता की जेल में होने के बाद अब इन बच्चों के सिर से माता-पिता का साया उठ गया है।

Also Read

हुसैनाबाद म्यूजियम में दिखेगी कला-संस्कृति की झलक, भूल-भुलैया स्टाइल मेज गेम बनेगा आकर्षण का केंद्र

19 Sep 2024 09:08 PM

लखनऊ Lucknow News : हुसैनाबाद म्यूजियम में दिखेगी कला-संस्कृति की झलक, भूल-भुलैया स्टाइल मेज गेम बनेगा आकर्षण का केंद्र

राजधानी के हुसैनाबाद में बनाये जा रहे म्यूजियम में एक ओर लखनऊ की कला और संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी। वहीं, दूसरी तरफ इमामबाड़े की भूल-भुलैया की तर्ज पर डिजाइन किया गया इंटरैक्टिव मेज-गेम पर्यटकों को आकर्षित करेगा। और पढ़ें