थाने के बाहर युवक से मारपीट : वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार, पढ़िए घटना के दौरान पुलिसकर्मी ने क्या किया

वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार, पढ़िए घटना के दौरान पुलिसकर्मी ने क्या किया
UPT | झगड़े के दौरान मौजूद लोग।

Oct 01, 2024 01:34

हरदोई जिले में दबंग युवक की ओर से शहर कोतवाली के गेट पर एक अन्य युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि घटना के दौरान एक पुलिसकर्मी द्वारा रोकने के बावजूद आरोपी युवक, पीड़ित को लगातार पीटता रहा।

Oct 01, 2024 01:34

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक दबंग युवक द्वारा शहर कोतवाली के गेट पर एक अन्य युवक
की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि घटना के दौरान एक पुलिसकर्मी द्वारा रोकने के बावजूद आरोपी युवक, पीड़ित को लगातार पीटता रहा। घटना के वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह घटना हरदोई शहर कोतवाली गेट के पास की है, जहां शुभम कश्यप नाम के एक युवक ने सुनील नामक व्यक्ति पर हमला किया। पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की।

भाभी से शिकायत के कारण हुआ विवाद
इस मामले के पीछे की वजह आरोपी शुभम कश्यप द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सुनील लगातार उसकी भाभी से शिकायत कर रहा था, जिससे घर में कलह की स्थिति उत्पन्न हो रही थी। शुभम ने बताया कि वह सुनील को थाने लाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जब थाने के गेट पर पुलिसकर्मी ने अंदर जाने से मना किया, तो उसने गुस्से में सुनील की पिटाई कर दी। पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि आरोपी शुभम कश्यप को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है। मामले की जांच में यह भी पता चला कि दोनों पक्ष इसे पारिवारिक विवाद बता रहे थे, लेकिन अब पुलिस ने आरोपित पर कार्रवाई करना शुरू कर दी है।

पुलिस की कार्रवाई और कानून व्यवस्था पर उठे सवाल
वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर पुलिस की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। कुछ लोगों ने यह कहा कि पुलिसकर्मी के सामने ही इस प्रकार की हिंसा होना, कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है। हालांकि, हरदोई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया और इस मामले में उचित कार्यवाही की जा रही है। इस घटना ने एक बार फिर यह सवाल खड़ा कर दिया है कि पारिवारिक विवादों को सुलझाने के लिए हिंसा का सहारा लेना कितना सही है और पुलिस की तत्परता कितनी महत्वपूर्ण है। 

Also Read

एलडीए ने सरल की प्रक्रिया

30 Sep 2024 10:31 PM

लखनऊ अब आसानी से करा सकेंगे दाखिल खारिज : एलडीए ने सरल की प्रक्रिया

लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) ने भवनों भूखण्डों के नामांतरण की प्रक्रिया और सरल कर दिया है। अब सम्पत्त अनुभाग ऑनलाइन जमा कराए जाने वाले नामांतरण शुल्क का खुद सत्यापन कराएगा। और पढ़ें