जनसुनवाई पोर्टल पर युवक ने की थी शिकायत : पुलिस पर फर्जी तरीके के केस बंद करने का आरोप, एसपी से लगाई गुहार

पुलिस पर फर्जी तरीके के केस बंद करने का आरोप, एसपी से लगाई गुहार
UPT | एसपी की जनसुनवाई

Sep 21, 2024 15:07

सुरसा पुलिस पर फर्जी आख्या लगाकर शिकायत बंद करने का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने एसपी से शिकायत की है।सुरसा पुलिस पर फर्जी आख्या लगाकर शिकायत बंद करने का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने एसपी से शिकायत की है।

Sep 21, 2024 15:07

Short Highlights
  • जनसुनवाई पोर्टल पर की थी शिकायत
  • शिकायत बंद करने का आरोप
  • पीड़ित ने लगाई एसपी से लगाई गुहार
Hardoi News : हरदोई में शिकायतों के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए डीएम, एसपी और सीएम सभी गंभीर हैं, लेकिन पुलिस की कार्यप्रणाली में कोई खास सुधार नहीं हो रहा है। सुरसा पुलिस पर फर्जी आख्या लगाकर शिकायत बंद करने का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने एसपी से शिकायत की है।

पीड़ित ने लगाई गुहार
शिकायत में आलोक कुमार, जो ढोलिया गांव का निवासी है, ने बताया कि अंकुल गुप्ता ने 11 जुलाई को उसके साथ मारपीट की थी, जिसके बाद वह धारदार हथियार से हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके परिजन उसे तत्काल एम्बुलेंस से स्थानीय सीएचसी ले गए, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल हरदोई रेफर किया गया।

शिकायत बंद करने का आरोप
आलोक ने आरोप लगाया कि उसका मेडिकल नहीं कराया गया और न ही उचित इलाज उपलब्ध कराया गया। इससे ज्यादा परेशानी होने के कारण उसे हरदोई के एक निजी हॉस्पिटल में अपना इलाज कराना पड़ा। इस बीच, उसने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर की, लेकिन थाना पुलिस ने फर्जी आख्या लगाकर उसकी शिकायत बंद कर दी। पीड़ित को न तो समुचित उपचार मिला और न ही न्याय। ऐसे में वह लगातार परेशान है और अब एसपी को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

Also Read

दिल्ली में 27 सितंबर को करेंगे आवाज बुलंद

21 Sep 2024 06:34 PM

लखनऊ पेंशन बढ़ाने की मांग को लेकर रिटायर्ड बैंक कर्मियों ने किया प्रदर्शन : दिल्ली में 27 सितंबर को करेंगे आवाज बुलंद

पेंशन बढ़ाने की मांग को लेकर रिटायर्ड बैंक कर्मियों शनिवार को प्रदर्शन किया। हजरतगंज स्थित इंडियन बैंक के परिसर में सैकड़ों रिटायर्ड कर्मियों ने बैंक प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। और पढ़ें