साहब माफ कर दो दोबारा गुंडई नहीं करूंगा : हरदोई पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को कस्बे में घुमाया और माफी मंगवाई

हरदोई पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को कस्बे में घुमाया और माफी मंगवाई
UPT | पुलिस हिरासत में कस्बे के लोगों से माफी मांगता आरोपी

Sep 22, 2024 16:11

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के एक कस्बे में पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर का खौफ खत्म कर दिया है। हिस्ट्रीशीटर को पकड़कर उसके हाथ बांध दिए गए और पूरे कस्बे में घुमाया गया। आरोपी हिस्ट्रीशीटर काफी समय से कस्बे में आतंक का सबब बना हुआ था। वह लोगों के साथ मारपीट कर रहा था।

Sep 22, 2024 16:11

Short Highlights
  • कस्बे में हिस्ट्रीशीटर के भय को पुलिस ने कराया खत्म 
  • हिस्ट्रीशीटर को पड़कर हाथ जुड़वाकर कस्बे में घुमाया 
  • हिस्ट्रीशीटर ने कस्बे में काफी समय से मचा रखा था आतंक 

 

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के एक कस्बे में पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर का खौफ खत्म कर दिया। हिस्ट्रीशीटर को पकड़कर उसके हाथ बांध दिए गए और पूरे कस्बे में घुमाया गया। आरोपी हिस्ट्रीशीटर काफी समय से कस्बे में आतंक का सबब बना हुआ था, वह लोगों से मारपीट कर रहा था। कई शिकायतें मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और फिर कस्बे में उसका जुलूस निकाला गया और उससे माफी मंगवाई गई। पुलिस के मुताबिक, लोगों के मन से उसका खौफ खत्म करने के लिए ऐसा किया गया।

लोगों से मारपीट करने का आरोप 
हरदोई के थाना पाली कस्बे का रहने वाला दबंग हिस्ट्रीशीटर वीरू पर आए दिन लोगों से मारपीट करने का आरोप है। हाल ही में उस पर एक अंडे वाले के ठेले पर पहुंचकर उसके अंडे तोड़ देने, ठेला पलट देने और दुकानदार की पिटाई करने का आरोप है। कस्बेवासियों की कई बार शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी दबंग हिस्ट्रीशीटर वीरू को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की दहशत लोगों में कम करने के लिए पुलिस ने पहले तो आरोपी को हाथ जोड़कर कस्बे में घुमाया और लोगों से माफी मंगवाई। इस दौरान आरोपी कह रहा था साहब मुझे माफ कर दो, दोबारा गुंडागर्दी नहीं करूंगा। 


आरोपी ने लोगों से मांगी माफी 
हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक मार्तण्ड सिंह ने बताया कि आरोपी वीरू द्वारा कस्बे के लोगों को काफी समय से परेशान किया जा रहा था, जिसके चलते हिस्ट्रीशीटर के भाई की लोगों के बीच काफी किरकिरी हो रही थी। हाल ही में उसका अंडे वाले के ठेले पर पहुंचकर अंडे तोड़ने, ठेला पलटने और दुकानदार की पिटाई करने का वीडियो प्राप्त हुआ था, जिसके चलते स्थानीय पुलिस ने माफी मंगवाई है।

Also Read

कैट चेयरमैन ने निर्मला सीतारमण को भेजा पत्र

22 Sep 2024 08:54 PM

लखनऊ प्रतिस्पर्धा कानून का उल्लंघन कर रहा ई-कॉमर्स कंपनियों व बैंकों का गठजोड़ : कैट चेयरमैन ने निर्मला सीतारमण को भेजा पत्र

कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के प्रदेश अध्यक्ष और व्यापारी नेता संजय गुप्ता ने रविवार को कहा कि ई-कॉमर्स कंपनियां और बैंकों का गठजोड़ प्रतिस्पर्धा अधिनियम का उल्लंघन कर रहा है। और पढ़ें