हरदोई में भीषण सड़क दुर्घटना : डंपर और बाइक की हुई आमने-सामने टक्कर, धड़ से अलग हो गया महिला का सिर

डंपर और बाइक की हुई आमने-सामने टक्कर, धड़ से अलग हो गया महिला का सिर
UPT | हरदोई में भीषण सड़क दुर्घटना

Oct 05, 2024 18:33

हरदोई में एक डंपर और बाइक की भीषण भिड़ंत हुई है। कानपुर मार्ग पर बाइक से जा रहे दंपति को डंपर ने टक्कर मारी। टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक सवार महिला का सिर धड़ से अलग हो गया

Oct 05, 2024 18:33

Short Highlights
  • बाइक सवार महिला का सिर धड़ से अलग
  • घटनास्थल पर ही उसकी मौत
  • घायल पति को कराया गया हॉस्पिटल में भर्ती 
  • कानपुर-हरदोई मार्ग पर हुआ हादसा
Hardoi News : हरदोई में एक डंपर और बाइक की भीषण भिड़ंत हुई है। कानपुर मार्ग पर बाइक से जा रहे दंपति को डंपर ने टक्कर मारी। टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक सवार महिला का सिर धड़ से अलग हो गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। पति भी गंभीर रूप से घायल है, जिसे उच्च चिकित्सा केंद्र में भेजा गया है।

पत्नी की मौके पर हो गई मौत
यह हादसा बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के हैबतपुर गांव के पास हुआ। डंपर ने बाइक सवार दंपति को पीछे से जोरदार टक्कर मारी। इस दुर्घटना में मृतका अनीता और उसके पति अरविंद गंभीर रूप से घायल हो गए। अनीता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अरविंद को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अल्ट्रासाउंड कराकर लौट रहे थे दंपति
हादसे की सूचना पर अरविंद को बिलग्राम सीएचसी लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देख उसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। अनीता का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया गया है कि अनीता गर्भवती थी और वह अपने पति के साथ अल्ट्रासाउंड कराकर लौट रही थी, जब यह हादसा हुआ। अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र सिंह ने कहा कि मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Also Read

डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

5 Oct 2024 10:34 PM

लखनऊ यूपी में पुलिस कर्मियों की छुट्टियां एक महीने तक रद्द : डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

यूपी में आगामी त्योहारों के मद्देनजर पुलिस कर्मियों के अवकाश पर एक महीने तक रोक लगा दी गई है। यह आदेश उत्तर प्रदेश की डीजीपी प्रशांत कुमार ने जारी किया है। और पढ़ें