advertisements
advertisements

हरदोई में तेज रफ्तार का कहर : स्कूल से पढ़कर आ रहे मासूम छात्र को रोडवेज बस ने कुचला, सड़क पर उतरे उग्र लोग

स्कूल से पढ़कर आ रहे मासूम छात्र को रोडवेज बस ने कुचला, सड़क पर उतरे उग्र लोग
UPT | मौके पर पहुंची पुलिस

May 16, 2024 01:05

हरदोई के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के प्रताप नगर चौराहे पर विद्यालय से पढ़कर आ रहे लईकु उम्र लगभग 10 वर्ष पुत्र मनोज कुमार तिवारी को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कुचल दिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद में प्रत्यक्ष दर्शियों...

May 16, 2024 01:05

Short Highlights
  •  स्कूल से वापस आते समय हुआ हादसा
  •  बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के प्रताप नगर चौराहे का मामला 
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने विद्यालय से पढ़कर आ रहे मासूम छात्र हो कुचल दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अचानक हुई इस घटना के बाद में प्रत्यक्ष दर्शियों ने मौके पर ही बस को रोककर जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

अनियंत्रित वाहनों की रफ्तार को लेकर भी लोगों के अंदर आक्रोश
हरदोई के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के प्रताप नगर चौराहे पर विद्यालय से पढ़कर आ रहे लईकु उम्र लगभग 10 वर्ष पुत्र मनोज कुमार तिवारी को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कुचल दिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद में प्रत्यक्ष दर्शियों ने तुरंत ही मौके पर बस को पकड़ लिया घटना की सूचना और चौराहे पर लगाई गई जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहले तो प्रताप नगर चौराहा चौकी की पुलिस पहुंच गई और उसके बाद बेनीगंज से भी बेनीगंज थाना अध्यक्ष पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस को कब्जे में लेते हुए 10 वर्षीय छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही अचानक हुई इस घटना के बाद में पारिवारिक जनों में कोहराम मचा हुआ है। अनियंत्रित वाहनों की रफ्तार को लेकर भी लोगों के अंदर आक्रोश है।

बस की टक्कर से मासूम की मौत
हरदोई के पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि बस की टक्कर लगने से मासूम बच्चे की मृत्यु हुई है। पुलिस छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

Also Read

मैजिक के साथ रोडवेज बस की जोरदार टक्कर, 4 की मौत और आधा दर्जन लोग घायल

26 May 2024 05:15 PM

लखीमपुर खीरी लखीमपुर खीरी में बड़ा हादसा : मैजिक के साथ रोडवेज बस की जोरदार टक्कर, 4 की मौत और आधा दर्जन लोग घायल

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में भीषण हादसा हुआ है।  जिले के धौरहरा रोड पर नकहा क्षेत्र के चहमलपुर में मैजिक और रोडवेज बस की जोरदार टक्कर हो गई... और पढ़ें