सहारनपुर में हावड़ा मेल ट्रेन से दो साल की बच्ची चोरी : CCTV कैमरे में कैद हुई 2 महिलाएं, पुलिस जांच में जुटी

CCTV कैमरे में कैद हुई 2 महिलाएं, पुलिस जांच में जुटी
UPT | सहारनपुर पुलिस स्टेशन

Oct 18, 2024 13:06

सहारनपुर में हावड़ा मेल ट्रेन से एक दो साल की बच्ची चोरी हो गई। ट्रेन में लगे सीसीटीवी कैमरों में दो महिलाएं बुर्का पहने बच्ची को ले जाते नजर आ रही है। पुलिस जांच कर रही है। 

Oct 18, 2024 13:06

Saharanpur News : सहारनपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आई। जिसमें हावड़ा मेल ट्रेन से एक दो साल की बच्ची चोरी हो गई। पति-पत्नी बच्ची नायरा के साथ ट्रेन से यात्रा कर रहे थे। उनकी बेटी नायरा अचानक गायब हो गई। ट्रेन में लगे सीसीटीवी कैमरों में दो महिलाएं बुर्का पहने बच्ची को ले जाते नजर आ रही है। पुलिस जांच कर रही है। 

अचानक गायब हो गई नायरा
सहारनपुर के हावड़ा मेल ट्रेन में पति-पत्नी अपनी दो साल की बेटी नायरा के साथ यात्रा कर रहे थे। वे धामपुर से ट्रेन में सवार हुए थे। उनकी मासूम बेटी अचानक गायब हो गई। उस समय परिवार को समझ नहीं आया कि उनकी बेटी कहां चली गई है। बाद में यह खुलासा हुआ कि बच्ची को बुर्का पहने दो महिलाएं लेकर गईं। जो धामपुर से ट्रेन में सवार हुई थीं।



कैमरे में कैद हुई पूरी घटना
बच्ची की चोरी की घटना ट्रेन में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर लगे कैमरों ने साफ तौर पर दिखाया कि बुर्का पहने दो महिलाएं बच्ची को चुपचाप उठा ले गईं। बच्ची उस समय अपनी मां के पास सो रही थी। उन महिलाओं ने बच्ची को मां के पास से उठा लिया। घटना के बाद सहारनपुर रेलवे स्टेशन और आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। जिसमें यह महिलाएं बच्ची को चोरी करते हुए साफ देखी दे रही हैं।

ये भी पढ़ें : महाकुंभ 2025 : श्रद्धालुओं को मिलेगा अद्वितीय अनुभव, योगी सरकार अक्षयवट कॉरिडोर के सौंदर्यीकरण को दे रही तेजी

जांच और खोजबीन
बच्ची की चोरी के बाद सहारनपुर पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए जांच शुरू कर दी। सहारनपुर स्टेशन पर मिले सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाकर पुलिस ने इन महिलाओं की पहचान करने और उन्हें पकड़ने की योजना बना रही हैं। साथ ही पूरे इलाके में बच्ची की तलाश की जा रही है और ट्रेन में मौजूद अन्य यात्रियों से भी पूछताछ की जा रही है ताकि और सुराग मिल सके। यह आशंका जताई जा रही है कि यह कोई संगठित गिरोह से हो सकती है।

ये भी पढ़ें : Noida Airport Update : विमानों की लैंडिंग का रास्ता साफ, 30 नवंबर को यात्रियों को लेकर उड़ेंगे हवाई जहाज

परिवार का हाल
इस घटना से बच्ची के माता-पिता बुरी तरह से सदमे में हैं। उनकी मासूम बच्ची नायरा को इस तरह से उनके सामने से चोरी कर लिया गया। उन्होंने पुलिस से अपनी बच्ची को जल्द से जल्द वापस लाने की गुहार लगाई है।

Also Read