पूर्व प्रधान के घर लाखों की चोरी : 40 तोला सोना और रिवाल्वर ले गए चोर, लोगों में भय का माहौल

40 तोला सोना और रिवाल्वर ले गए चोर, लोगों में भय का माहौल
UPT | तहकीकात करती पुलिस।

Sep 05, 2024 01:37

हरदोई में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब एक बंद मकान से चोरों ने लाखों रुपये की नगदी और जेवरात चोरी कर लिए। इसके साथ ही अलमारी में रखा रिवाल्वर भी चोर ले उड़े हैं। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है....

Sep 05, 2024 01:37

Hardoi News : जिले में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा घटना में कोतवाली संडीला क्षेत्र में एक पूर्व प्रधान के बंद घर से लाखों रुपये की नकदी, सोने-चांदी के जेवरात और एक रिवाल्वर की चोरी हुई है। इस घटना ने इलाके में हड़कंप मचा दिया है और सुरक्षा को लेकर लोगों में चिंता बढ़ गई है।

पूर्व प्रधान इलाज के लिए नोएडा गए थे, घर पर कोई नहीं था 
घटना के बारे में जानकारी के अनुसार, संडीला क्षेत्र के निवासी उजैर अहमद, जो कि पूर्व प्रधान रह चुके हैं, एक सितंबर को अपने इलाज के लिए नोएडा गए थे। उनके घर में कोई नहीं था, जिसका फायदा उठाकर चोरों ने घर में धावा बोल दिया। चोरों ने घर में घुसकर अलमारियों और लॉकरों को खंगाल डाला। चोरों ने करीब ढाई लाख रुपये की नकदी, 40 तोला सोना, और लगभग 750 ग्राम चांदी के जेवरात चुरा लिए। इसके अलावा, चोरों ने अलमारी में रखी उजैर अहमद की रिवाल्वर भी चोरी कर ली। 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। कोतवाली संडीला के क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि उजैर अहमद की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही चोरों को पकड़कर उन्हें न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाएगा।

घटना के बाद निवासियों में भय और चिंता का माहौल 
इस चोरी की घटना के बाद इलाके के निवासियों में भय और चिंता का माहौल बन गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस तरह की घटनाओं से उनकी सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंता बढ़ गई है। लोग अब रात में अधिक सतर्क रहने और जागरूकता बढ़ाने पर जोर दे रहे हैं। वहीं, पुलिस ने भी इस घटना के बाद क्षेत्र में गश्त बढ़ाने और चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए नए उपायों पर विचार करना शुरू कर दिया है।

इस घटना ने न केवल उजैर अहमद के परिवार को बल्कि पूरे इलाके के लोगों को झकझोर कर रख दिया है। लोगों का कहना है कि यदि पुलिस जल्द ही इस मामले को सुलझा लेती है तो उनकी चिंता कुछ हद तक कम हो सकेगी। 

Also Read

डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

6 Oct 2024 09:50 PM

लखनऊ Lucknow Crime : डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

महानगर इलाके में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। आरोपी कार चालक किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) का डॉक्टर वैभव अग्रवाल बताया जा रहा है। और पढ़ें