लखनऊ-पलिया पर हुआ हादसा : डंपर ने मारी ऑटो रिक्शा में टक्कर, 9 लोग घायल

डंपर ने मारी ऑटो रिक्शा में टक्कर, 9 लोग घायल
UPT | लखनऊ-पलिया पर हुआ हादसा

Oct 06, 2024 18:42

हरदोई में लखनऊ-पलिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक डंपर ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी, जिससे सामने से आ रहा बाइक सवार भी ऑटो रिक्शा से टकरा गया। इस हादसे में 9 लोग घायल हुए हैं।

Oct 06, 2024 18:42

Short Highlights
  • हरदोई: पीएनसी डंपिंग यार्ड के सामने गिट्टी से लदे डंपर ने सवारी भरे ऑटो व बाइक में मारी टक्कर 
  • जोरदार टक्कर के बाद ऑटो बुरी तरीके से हुआ क्षतिग्रस्त, बाइक भी टूटी
  • घायलों में से दो को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में किया गया भर्ती 
  • पांच घायलों को सीएचसी व निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती 
  • मौके पर पहुंची कछौना पुलिस ने वाहनों को कब्जे में लेकर शुरू की कार्यवाही
Hardoi News : हरदोई में लखनऊ-पलिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक डंपर ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी, जिससे सामने से आ रहा बाइक सवार भी ऑटो रिक्शा से टकरा गया। इस हादसे में 9 लोग घायल हुए हैं। टुटियारा गांव के पास यह दुर्घटना हुई। पीएनसी डंपिंग सेंटर से निकल रहे तेज रफ्तार डंपर ने संडीला की तरफ से आ रहे ई-रिक्शा को टक्कर मारी, जिसके बाद सामने से आ रहा बाइक सवार ऑटो रिक्शा से टकरा गया।

टुटियारा गांव के पास हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, कछौना थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र फेज़ टू से रात की शिफ्ट में काम कर वापस घर लौट रहे ऑटो चालक दिव्यांग बुद्ध विहार, कुकुही निवासी भूधर रोज की तरह सवारी लेकर आ रहे थे। इसी बीच टुटियारा गांव के पास यह हादसा हो गया। ऑटो रिक्शा पर सवार चालक और बघौली थाना क्षेत्र के गांव संत्री खुर्द निवासी योगेंद्र कुमार की हालत गंभीर है, जिन्हें डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

बाइक सवार भी हुए जख्मी
संत्री खुर्द के कमलेश, विपिन कुमार, कछौना के मोहल्ला रेलवे गंज निवासी अतुल और धर्मेंद्र, और कीरतपुर निवासी आदेश कुमार को भी चोटें आई हैं। उन्हें 108 एम्बुलेंस से प्राथमिक इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहीं, बाइक सवार सुक्खी खेड़ा निवासी सौरभ और तिलक नगर कछौना निवासी लवकुश भी घायल हो गए। सौरभ और लवकुश के परिजनों ने उन्हें नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के बाद घायलों को घर भेज दिया गया है।

2 लोग जिला अस्पताल रेफर
कोतवाल विनोद कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। मौके से ऑटो रिक्शा को हटवाया गया है और सभी घायलों का इलाज कराया गया है। गंभीर हालत वाले 2 लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

Also Read

डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

6 Oct 2024 09:50 PM

लखनऊ Lucknow Crime : डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

महानगर इलाके में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। आरोपी कार चालक किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) का डॉक्टर वैभव अग्रवाल बताया जा रहा है। और पढ़ें