हरदोई में नकाबपोश चोरों का आतंक : घर के बरामदे में खड़ी अपाचे बाइक चोरी, घटना CCTV में कैद

घर के बरामदे में खड़ी अपाचे बाइक चोरी, घटना CCTV में कैद
UPT | बाइक चोरी करते आरोपी सीसीटीवी में कैद

Sep 22, 2024 16:24

हरदोई के शहर कोतवाली क्षेत्र के कनेहटा निवासी पीड़ित चमन सिद्दीकी के घर के बरामदे में दो बाइक खड़ी थीं। इनमें से एक अपाचे बाइक चोरी हो गई है। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

Sep 22, 2024 16:24

Short Highlights
  • दो नकाबपोश बदमाशों ने दिया चोरी की घटना को अंजाम 
  • घटना की सूचना के बाद लालपालपुर चौकी इंचार्ज ने लिया जायजा 
  • दो बदमाशों द्वारा बाइक चोरी की घटना सीसीटीवी में हुई कैद
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में नकाबपोश बाइक चोरों का आतंक है। ये अपराधी घर के दरवाजे पर बरामदे में खड़ी बाइक भी चुरा ले जा रहे हैं। ऐसी ही एक घटना CCTV में कैद हुई है। हालांकि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात भी कही है। इस घटना के बाद कस्बे के लोग सतर्क हो गए हैं और पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल उठा रहे हैं।

सीसीटीवी में कैद हुई बाइक चोरी की घटना 
हरदोई के शहर कोतवाली क्षेत्र के कनेहटा निवासी चमन सिद्दीकी ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके घर के बरामदे में दो बाइक खड़ी थीं, इन्हें उनका भाई रोजाना इसी स्थान पर पार्क करता था, इनमें से एक अपाचे बाइक चोरी हो गई है। घटना CCTV में कैद हो गई है। सीसीटीवी को गौर से देखने पर पता चलता है कि देर रात दो नकाबपोश बदमाश बाइक लेकर दरवाजे की तरफ से जा रहे हैं। दरवाजे पर हुई घटना के बाद परिजनों में डर और दहशत का माहौल है, मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई है। 


लालपालपुर चौकी इंचार्ज में लिया जायजा 
अपर पुलिस अधीक्षक हरदोई नृपेंद्र सिंह ने बताया कि हरदोई के शहर कोतवाली क्षेत्र के लालपालपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम कनेहटा में बाइक चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी में कैद आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

एसटीएफ ने साढ़े सात वर्षों में 379 अपराधी किए गिरफ्तार

22 Sep 2024 08:44 PM

लखनऊ यूपी में साइबर क्राइम पर नकेल: एसटीएफ ने साढ़े सात वर्षों में 379 अपराधी किए गिरफ्तार

यूपी सरकार का दावा है कि पिछले साढ़े सात वर्षों में साइबर अपराध के मामलों में गिरावट आई है। एसटीएफ ने कई बड़े साइबर गिरोहों का पर्दाफाश किया है, जिनमें क्लोन चेक से बैंक ठगी, फर्जी टेलीकॉलिंग सेंटर और बीमा कंपनियों के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह शामिल हैं। और पढ़ें