विपक्षी दलों के 3 हजार कार्यकर्ता भाजपा में शामिल : नरेश अग्रवाल बोले-कौवों का झुंड है विपक्षी गठबंधन, भाजपा हंसों का जोड़ा

नरेश अग्रवाल बोले-कौवों का झुंड है विपक्षी गठबंधन, भाजपा हंसों का जोड़ा
UPT | हरदोई में बीजेपी का बूथ अध्यक्ष सम्मेलन

Apr 21, 2024 13:18

हरदोई में नरेश अग्रवाल की मौजूदगी में विपक्षी दलों के 3 हजार कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली। इस मौके पर भाजपा के प्रभारी मंत्री जेपीएस ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

Apr 21, 2024 13:18

Hardoi News : हरदोई जिले में भारतीय जनता पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल और प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौड़ की मौजूदगी में 3 हजार से अधिक दलों से आए नेता और कार्यकर्ता BJP में शामिल हुए। सपा, बसपा और कांग्रेस के इन कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को जिताने की बात कही। इस कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके पास मुद्दे खत्म हो गए हैं। वहीं भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने विपक्ष के गठबंधन को झुंड और कौवा बताया।

विपक्ष मुद्दाविहीन हो गया
हरदोई में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं यह पूछना चाहता हूं अखिलेश यादव से कि उनके पास मुद्दा क्या है उनकी दशा क्या है, वह किन मुद्दों के आधार पर चुनाव लड़ रहे हैं। लोकसभा चुनाव में विपक्ष के पास एक मुद्दा नहीं है जबकि सत्ताधारी पक्ष के खिलाफ न जाने कितने मुद्दे रहते हैं। आज विपक्ष मुद्दा विहीन हो गया है, मानसिक खोखलापन समाजवादी पार्टी में दिख रहा है, आज वह प्रत्याशी पैदा करने की क्षमता भी खो चुके हैं। मुझे ऐसा लगता है कि समाजवादी पार्टी भी कांग्रेस की तरह बांझ हो चुकी है, दूसरी जगह से लाकर तरह-तरह के कैंडिडेट बनाने का प्रयास कर रहे हैं जिस तरीके से लोग कपड़े बदलते हैं उसे तरीके से प्रत्याशी बदलने का काम समाजवादी पार्टी कर रही है। उन्होंने ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि हैदराबाद में ऐसा BJP का प्रत्याशी आया है कि उसने उन्हें न पचने लगवा दिए हैं उनका जवाब देने का काम जनता कर रही है

हम राजनीतिक रूप से उनको समाप्त करेंगे
हरदोई में भारतीय जनता पार्टी की कद्दावर नेता नरेश अग्रवाल ने एक बार फिर अपनी तिकड़म से विपक्ष को कड़ी पटकनी दी है। लोकसभा चुनाव से जीत पहले 3 हजार से अधिक विपक्षी कार्यकर्ताओं, नेताओं और पदाधिकारी को भारतीय जनता पार्टी में शामिल कर दिया है। इसमें वह चेहरे भी शामिल हैं जो अपने जीवन के कीमती सालों को सपा के नाम निछावर कर चुके हैं।

इस दौरान विपक्ष पर हमला बोलते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि यह जितने मंच पर बैठे हैं यह आपसे वादा करते हैं आज से ही यह मोदी के पक्ष में जुट जाएंगे। इन्हें एक-एक राज मालूम है जैसे विभीषण को मालूम था कि रावण के प्राण कहां समाये हुए हैं, वैसे इन सबको मालूम है कि सपा-बसपा के प्राण कहां से निकलेंगे। कांग्रेस के तो प्राण है ही नहीं लेकिन वह भी सबको मालूम है प्राण कहां से निकलेंगे। हमारा तीर खाली नहीं जाएगा, वहीं लगेगा जहां से प्राण निकलते हैं, प्राण का मतलब यह मत समझ लेना की कत्ल कर देंगे। प्राण का मतलब राजनीतिक रूप से समाप्त कर देने की बात करता हूं। हम राजनीतिक रूप से उन लोगों को समाप्त करेंगे। विपक्ष को पता ही नहीं है यह चुनाव कहां का है, यह देश का चुनाव है किसी प्रधानी का नहीं है।

एक तरफ तुष्टिकरण तो दूसरी ओर हिंदू राष्ट्र के लोग 
नरेश अग्रवाल ने कहा कि हिंदुस्तान पाकिस्तान का क्रिकेट मैच होता है तो कितनी दीवानगी हमको होती है वही इस लोकसभा चुनाव को क्रिकेट मैच समझना है। यह हिंदुस्तान-पाकिस्तान का क्रिकेट मैच है एक तरफ तुष्टिकरण के लोग हैं, एक तरफ हिंदू राष्ट्र के लोग हैं, देखते हैं हिंदुस्तान जीतेगा कि तुष्टिकरण पाकिस्तान जीतेगा। देखना है कि मोदी जी का नेतृत्व जीतेगा कि बच्चों का नेतृत्व जीतेगा यह सब आप सबको तय करना है। 

राहुल और अखिलेश को निशाने में लिया
इस मौके पर नरेश अग्रवाल ने राहुल और अखिलेश को निशाने में लेते हुए विपक्षी गठबंधन को कौवों का झुंड बताया। नरेश अग्रवाल ने कहा कि एक तरफ मोदी योगी की जोड़ी वहीं दूसरी तरफ राहुल और उनके तमाम साथियों का झुंड। हंस जो है जोड़ी में रहते हैं और कौवा जो है झुंड में रहते हैं। कहावत है कि हंस जोड़ी में रहे हैं एक कहा गया है कि हंस चुनेगा दाना तिनुका कौवा रोटी खाएगा। लेकिन वह ऐसा दिन नहीं आएगा।

Also Read

राकेश टिकैत बोले- अन्नदाता की नहीं सुन रही सरकार,  एक महीने में 10 बड़ी पंचायत का एलान

6 Oct 2024 06:47 PM

लखनऊ इको गार्डन में किसान महापंचायत : राकेश टिकैत बोले- अन्नदाता की नहीं सुन रही सरकार, एक महीने में 10 बड़ी पंचायत का एलान

राजधानी के इको गार्डन में रविवार को किसान महापंचायत हुई। इस दौरान किसानों ने गन्ना भुगतान, मुफ्त बिजली और आवारा पशुओं की समस्या सहित विभिन्न मांगों को लेकर अपनी लड़ाई तेज करने का संकल्प लिया। और पढ़ें