हरदोई में बड़ी घटना : झोपड़ियों पर चढ़ी बेकाबू बस, चार की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

झोपड़ियों पर चढ़ी बेकाबू बस, चार की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...
UPT | हादसा स्थल पर राहत और बचाव का काम करते पुलिस और प्रशासन के लोग।

Jul 09, 2024 14:45

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक बड़ा हादसा सामने आया है। यहां पर एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर कई झोपड़ियों को रौदते हुए पलट गई। इस दुर्घटना में झोपड़ी के अंदर रह रहे चार लोगों की मौत...

Jul 09, 2024 14:45

Short Highlights
  • दुर्घटना की सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक।
  • घायलों को हरदोई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।
  • जेसीबी की मदद से राहत बचाव कार्य जारी, घटना स्थल पर प्रशासन मुस्तैद। 
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक बड़ा हादसा सामने आया है। यहां पर एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर कई झोपड़ियों को रौदते हुए पलट गई। इस दुर्घटना में झोपड़ी के अंदर रह रहे चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। राहत और बचाव कार्य जारी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पारिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

ऐसे हुआ हादसा
हरदोई जिले में एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है। माधौगंज थाना क्षेत्र के शिखवापुर गांव के पास सवारी से भरी हुई अनियंत्रित बस सड़क के किनारे बने झोपड़ीनुमा घरों में घुस गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करने के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद में मौके पर जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह और पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी समेत पुलिस तथा प्रशासन के दूसरे अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। पलटी बस को जेसीबी की मदद से सीधा करने और रेस्क्यू का काम किया जा रहा है। 

जिलाधिकारी ने दी जानकारी
जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने बताया कि बस के अनियंत्रित होने के कारण हादसा हुआ है, जिसमें कुल चार लोगों की मौत हुई है और छह लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रशासन मौके पर है। वह स्वयं इस पूरे हादसे की निगरानी कर रहे हैं। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

गजरियन खेड़ा में डायरिया से पीड़ित तीन मरीज भर्ती, गांव में दिन भर चला सफाई अभियान

18 Jul 2024 02:10 AM

लखनऊ Lucknow News : गजरियन खेड़ा में डायरिया से पीड़ित तीन मरीज भर्ती, गांव में दिन भर चला सफाई अभियान

पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के गजरियन गांव में डायरिया के फैलने की जानकारी व एक की मौत के बाद महापौर, नगर आयुक्त और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बुधवार को पीजीआई क्षेत्र के कल्ली पश्चिम.... और पढ़ें