हरदोई में किशोरी ने लगाई फांसी : मां की मौत के सदमे में आकर उठाया यह कदम, तीन भाइयों में सबसे छोटी थी लड़की

मां की मौत के सदमे में आकर उठाया यह कदम, तीन भाइयों में सबसे छोटी थी लड़की
UPT | कार्रवाई करती पुलिस

Aug 08, 2024 19:30

घटना की सूचना पर पहुंची टड़ियावां पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है, पीएम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी....

Aug 08, 2024 19:30

Short Highlights
  • नाबालिक लड़की ने मां की मौत के सदमे में आकर की आत्महत्या
  • मां की मौत के बाद परेशान रहती थी किशोरी
  • पुलिस ने सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक 16 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना टड़ियावां क्षेत्र में किशोरी ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या की है सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
 
कुंडे में टुपट्टे से फांसी लगाकर की आत्महत्या
थाना टड़ियावां क्षेत्र के गांव नयापुरवा मजरा नरायनपुरग्रंट निवासी काशीराम वर्मा की 16 वर्षीय पुत्री रूबी वर्मा ने अपने घर के अंदर कुंडे में टुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक रूबी तीन भाइयों में सबसे छोटी थी। दो भाई बाहर रहकर मजदूरी करते हैं। एक भाई हरदोई शहर में रहकर पढ़ाई करता है। मृतका अपने पिता के साथ रहती थी।
 
मां की मौत के बाद परेशान रहती थी किशोरी 
6 माह पहले मां की बीमारी के कारण मौत हो गई थी। परिजनों के अनुसार मृतक किशोरी मां की मौत की बाद से परेशान रहती थी और रोया करती थी। मां के सदमे में ही उसने मौत को गले लगाया है।
 
पुलिस ने सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
घटना की सूचना पर पहुंची टड़ियावां पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है, पीएम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

19 Sep 2024 12:48 AM

लखनऊ 120 इलेक्ट्रिक बसें खरीदेगी योगी सरकार :  इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

 योगी सरकार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बेड़े में 120 इलेक्ट्रिक बसों (100 के अतिरिक्त) के शामिल करने की प्रक्रिया तेजी.... और पढ़ें