Hardoi News : चोरी कर बिहार समेत कई राज्यों में बेचते थे वाहन, मुठभेड़ में तीन गिरफ्तार 

चोरी कर बिहार समेत कई राज्यों में बेचते थे वाहन, मुठभेड़ में तीन गिरफ्तार 
UPT | मुठभेड़ में गिरफ्तार वाहन चोर

Feb 05, 2024 17:31

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की दो कार और असलहे बरामद किए हैं...

Feb 05, 2024 17:31

Short Highlights
  • ऑपरेशन त्रिनेत्र के अंतर्गत पुलिस को मिली बड़ी सफलता
     
Hardoi News : यूपी के हरदोई जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए चोर वाहन चोरी कर उसे बिहार समेत कई राज्यों में बेचते थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की दो कार और असलहे बरामद किए हैं। 

चोरी हुई कार की तलाश में आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे
पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि ऑपरेशन त्रिनेत्र के अंतर्गत आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है उन्होंने बताया कि कछौना थाने में कस्बे की सदर बाजार निवासी योगेंद्र कुमार ने 30 जनवरी को तहरीर देकर सूचना दर्ज कराई थी कि उनके घर के सामने खड़ी बोलेरो को कुछ अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर लिया गया है। इसी दौरान टीम बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी का अभियान चलाया जा रहा था मुखबिर की खास सूचना के आधार पर यह सूचना मिली थी कि आरोपी चोरी की कार लेकर संडीला से बेनीगंज की तरफ आ रहे हैं। इस पर वहां पुलिस द्वारा चेकिंग शुरू कर दी गई। 

पुलिस पर फायरिंग कर की भागने की कोशिश
इस दौरान संडीला की तरफ से आती हुई दो कारों को रुकने का इशारा किया। जिस पर आरोपी कार घुमाकर भागने लगे। पुलिस के पीछा करने पर आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजू यादव उर्फ काली निवासी मोहल्ला गोविंद दास कस्बा बताना अलीगंज जनपद एटा, अतुल सिंह उर्फ सनी निवासी करौली थाना जैथरा जनपद एटा और सुल्तान सिंह चौहान निवासी जैथरा थाना जैथरा जनपद एटा के रूप में हुई है। 

गिरोह बनाकर वाहन चोरी की घटना को दे रहे थे अंजाम
आरोपियों पर अलग-अलग थाना क्षेत्र में करीब 19 मुकदमे पहले से ही दर्ज है। आरोपी वाहन चोरी करने के बाद उसे बिहार समेत कई राज्यों में बेच देते थे आरोपियों के पास से एक चोरी गई बोलेरो गाड़ी घटना में प्रयुक्त इको वैन गाड़ी तीन तमंचे व तीन कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। 

Also Read

आंतरिक समीक्षा रिपोर्ट में खुलासा, पढ़िए आज की सबसे बड़ी ख़बर

8 Jul 2024 09:40 AM

लखनऊ यूपी में भाजपा की हार का कोई इक्का-दुक्का नहीं 12 कारण : आंतरिक समीक्षा रिपोर्ट में खुलासा, पढ़िए आज की सबसे बड़ी ख़बर

टास्क फोर्स ने एक 15 पृष्ठ की रिपोर्ट प्रस्तुत की है। हार की कोई इक्का दुक्का नहीं बल्कि 12 वजह बताई गई हैं। इस रिपोर्ट में पार्टी के भीतर आंतरिक मतभेद और विपक्ष द्वारा संवैधानिक मुद्दों पर रणनीतिक ध्यान केंद्रित... और पढ़ें