लखनऊ के इस अस्पताल में मरीज की मौत के बाद भी इलाज : डॉक्टर ने पांच लाख रुपए ऐंठे, परिजनों ने किया हंगामा

डॉक्टर ने पांच लाख रुपए ऐंठे, परिजनों ने किया हंगामा
UPT | लखनऊ के इस अस्पताल में मरीज की मौत के बाद भी इलाज।

Oct 24, 2024 13:19

राजधानी के ठाकुरगंज स्थित चरक अस्पताल में डेंगू से युवक की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा किया। परिजनों का आरोप मरीज की मौत के बाद भी इलाज के नाम चरक अस्पताल के डॉक्टर पैसे वसूलते रहे।

Oct 24, 2024 13:19

Lucknow News : राजधानी के ठाकुरगंज स्थित चरक अस्पताल में डेंगू से युवक की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि मरीज की मौत के बाद भी इलाज के नाम चरक अस्पताल के डॉक्टर रुपए ऐंठते रहे। हंगामे की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने किसी तरह से परिजनों को शांत कराया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डेंगू होने पर कराया गया था भर्ती
सीतापुर जनपद के सिधौली थाना क्षेत्र के अटरिया दरियापुर गांव निवासी विशाल पांडेय को डेंगू होने पर 20 अक्टूबर को इलाज के लिए चरक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिजनों ने बताया कि उन्हें मरीज से मिलने से नहीं दिया जा रहा था। शक होने पर बुधवार देर रात जबरन वार्ड में घुसे तो उन्हें मरीज मृत मिला। परिजनों ने बताया कि देखने से लग रहा था कि विशाल की मौत बुधवार सुबह ही हो गई थी। लेकिन अस्तपाल प्रशासन ने कुछ नहीं बताया। यहां तक कि मृतक के शव से बदबू भी आने लगी थी।



किसान यूनियन के सदस्य पहुंचे अस्पताल 
इलाज के नाम पर पैसे वसूलने से नाराज परिजनों ने देर रात हंगामा किया। गुरुवार सुबह गांव से किसान यूनियन के लोग भी पहुंच गए। मृतक के परिजनों ने उनके साथ मिलकर फिर अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया गया। आक्रोशित लोगों ने बताया कि डॉक्टरों ने इलाज में लापरवाही बरती। सही तरह से इलाज नहीं किया। जिससे मरीज की मौत हो गई। इसके बाद भी अस्पताल प्रशासन ने इलाज के नाम पर पांच लाख रुपए ऐंठ लिए। परिजनों ने अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read

मुख्य अभियुक्त पप्पू सिंह और श्यामलाल यादव को आजीवन कारावास की सजा, 2016 में दिनदहाड़े मारी थी गोली

25 Oct 2024 12:27 AM

लखनऊ लखनऊ डीआरएम ऑफिस मर्डर केस : मुख्य अभियुक्त पप्पू सिंह और श्यामलाल यादव को आजीवन कारावास की सजा, 2016 में दिनदहाड़े मारी थी गोली

लखनऊ के डीआरएम ऑफिस में ठेकेदार आशीष पांडे उर्फ नाटू की हत्या के मामले में मुख्य अभियुक्त पप्पू सिंह उर्फ कमल किशोर सिंह और श्यामलाल यादव को अदालत ने दोषी ठहराया है। और पढ़ें