केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश पर निशाना : चोर की दाढ़ी में तिनका है, इसलिए वो ED-CBI से डरते हैं

चोर की दाढ़ी में तिनका है, इसलिए वो ED-CBI से डरते हैं
UPT | केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश पर निशाना

May 19, 2024 12:05

अखिलेश यादव के ED, CBI को बंद करने के मामले में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उन पर निशाना साधा है। डिप्टी सीएम ने इसे सपा प्रमुख का बचकाना बयान बताया है। अखिलेश ने कहा है कि अगर किसी सरकार को बनाना या तोड़ना होता है तो इसके लिए सीबीआई-ईडी का इस्तेमाल किया जाता है।

May 19, 2024 12:05

Lucknow News : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के ED, CBI वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह चोर की दाढ़ी में तिनका लगता है या तो अखिलेश यादव ने कोई घोटाला किया है जिससे वे ED, CBI से डर रहे हैं या तो उनका भ्रष्टाचारियों से संबंध है। यह एक बचकाना बयान है, यह किसी जिम्मेदार राजनैतिक दल के नेता का बयान नहीं हो सकता क्योंकि अगर जांच एजेंसियां नहीं होंगी तो यह देश लूट जाएगा।

क्या कहा अखिलेश ने 
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई जैसे विभागों की जरूरत नहीं है और इन्हें बंद कर देना चाहिए। अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि वह इंडिया अलायंस की अन्य पार्टियों को भी यही प्रस्ताव देंगे। 
  अखिलेश यादव का कहना है कि यदि आपने धोखाधड़ी की है तो आयकर विभाग इससे निपटने के लिए मौजूद है फिर आपको सीबीआई की आवश्यकता क्यों है? इसीलिए  सीबीआई और ईडी को तो बंद कर देना चाहिए। सपा प्रमुख का दावा है कि ED और CBI जैसे विभागों को भारतीय जनता पार्टी अपने राजनैतिक विरोधियों के खिलाफ इस्तेमाल कर रही है।

Also Read

इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

19 Sep 2024 12:48 AM

लखनऊ 120 इलेक्ट्रिक बसें खरीदेगी योगी सरकार :  इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

 योगी सरकार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बेड़े में 120 इलेक्ट्रिक बसों (100 के अतिरिक्त) के शामिल करने की प्रक्रिया तेजी.... और पढ़ें