Lakhimpur Kheri News : घाघरा नदी में नहाने आए एक ही परिवार के पांच लोग गहरे पानी में डूबे, 4 की मौत

घाघरा नदी में नहाने आए एक ही परिवार के पांच लोग गहरे पानी में डूबे, 4 की मौत
UPT | घाघरा नदी में नहाने आए एक ही परिवार के पांच लोग गहरे पानी में डूबे

Jun 10, 2024 18:13

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में घाघरा नदी में फंसने से एक ही परिवार के पांच लोग डूब गए। इस हादसे में 10 साल के बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक बच्ची की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए ...

Jun 10, 2024 18:13

Short Highlights
  • घाघरा नदी में नहाने आए एक ही परिवार के पांच लोग गहरे पानी में डूबे
  • हादसे में 4 की मौत
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी
Lakhimpur Kheri News : लखीमपुर खीरी में घाघरा नदी में नहाने आए एक ही परिवार के पांच सदस्य गहरे पानी में डूब गए। इस हादसे में एक लोगों को बचा लिया गया है, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है, लेकिन इसमें चार लोगों की मौत हो गई, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच कर रही है। 

कब हुआ हादसा
सोमवार की सुबह तेलियार गांव के पास घाघरा नदी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नहाने आए एक ही परिवार के पांच सदस्य गहरे पानी में डूब गए। निघासन के पुलिस उपाधीक्षक (DSP) प्रदीप ने बताया कि पीड़ितों में तेलियार गांव की ही रहने वाली सुशीला (52), सत्यम (24), उर्वर्शी (17) और कान्हा (10) हैं। इसके अलावा परिवार के ही अन्य सदस्य की पहचान नैनी के रूप में हुई है, जिसे बचा लिया गया है और गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

इस हादसे में 10 साल के बच्चे की भी गई जान
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में घाघरा नदी में फंसने से एक ही परिवार के पांच लोग डूब गए। इस हादसे में 10 साल के बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक बच्ची की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे से गांव और रिश्तेदारों में हड़कंप मचा हुआ। 

कैसे घटी घटना 
जानकारी के अनुसार, पढुआ थाना क्षेत्र के तेलियार गांव के रहने वाले सुशील श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ गांव के बाहर घाघरा नदी में नहाने गए हुए थे। तभी 10 साल का भतीजा घाघरा नदी में डूबने लगा जिसे बचाने के लिए वहां मौजूद उसकी बहन और चाचा सहित दो लोग और नदी में कूद गए, लेकिन देखते ही देखते वो लोग भी डूबने लगे। वहीं पास खड़े लोगों ने जब मौके पर जाकर देखा तब तक चार लोगों की डूबकर मौत हो चुकी थी, जबकि एक की हालत गंभीर थी। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद गोताखोरों की मदद से नदी में डूबे सभी चारों लोगों के शवों को बाहर निकाल लिया गया।

पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी
लखीमपुर खीरी जिले के एडिशनल एसपी ईस्ट पवन गौतम में बताया कि आज सुबह 112 पर एक सूचना मिली कि तेलियार गांव के पढुआ थाना अंतर्गत पांच लोगों की घाघरा नदी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से चार लोगों के शव को बाहर निकाल लिया है, एक की हालत गंभीर थी जिसे अस्पताल रेफर किया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। 

Also Read

स्क्रैप ठेकेदार की साहस देखकर सब दंग, अधिकारी-कर्मचारी लिए गए हिरासत में

14 Jun 2024 10:45 PM

लखनऊ सीबीआई का रेलवे भंडारण विभाग पर छापा : स्क्रैप ठेकेदार की साहस देखकर सब दंग, अधिकारी-कर्मचारी लिए गए हिरासत में

गुरुवार को ठेकेदार स्क्रैप माल लेने के लिए रेलवे स्टोर पहुंचा था। इस दौरान, डीएसके के पद पर तैनात अविरल कुमार ने ठेकेदार से रिश्वत मांगी। ठेकेदार ने जैसे ही रिश्वत की रकम दी, सीबीआई ने अविरल कुमार को रंगे हाथों पकड़ लिया। और पढ़ें