Lakhimpur Kheri News : विधायक के साथ डीएम और एसपी ने लिया छठ पूजा की तैयारियों का जायजा

विधायक के साथ डीएम और एसपी ने लिया छठ पूजा की तैयारियों का जायजा
UPT | विधायक के साथ डीएम और एसपी ने लिया छठ पूजा की तैयारियों का जायजा।

Oct 26, 2024 14:39

डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल ने एसपी गणेश प्रसाद साहा और सदर विधायक योगेश वर्मा के साथ शनिवार को छठ पूजा स्थल सेठघाट पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। इस मौके पर सीडीओ अभिषेक कुमार भी मौजूद रहे। डीएम ने...

Oct 26, 2024 14:39

Short Highlights
  • डीएम ने तहसील और नगर पालिका को पूजा से पहले व्यवस्थाएं ठीक करने के निर्देश दिए।
  • सेठघाट पर होगी पुलिस चौकी की स्थापना और पुलिसकर्मियों की तैनाती।
Lakhimpur Kheri News : डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल ने एसपी गणेश प्रसाद साहा और सदर विधायक योगेश वर्मा के साथ शनिवार को छठ पूजा स्थल सेठघाट पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। इस मौके पर सीडीओ अभिषेक कुमार भी मौजूद रहे। डीएम ने तहसील, ब्लॉक और नगर पालिका प्रशासन को पूजा से पहले व्यवस्थाएं चाक चौबंद करने के निर्देश दिए।

डीएम ने दिए ये निर्देश
डीएम और एसपी छठ पूजा की तैयारियां देखने के लिए सेठघाट जा पहुंचे। वहां उन्होंने सदर विधायक योगेश वर्मा, छठ पूजा आयोजन समिति के अध्यक्ष व संरक्षक से बातचीत की। उन्हें डीएम ने हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने पूजास्थल पर कराई जा रही साफ सफाई का जायजा लिया। नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी संजय कुमार और बीडीओ ज्ञानेंद्र कुमार सिंह को छठ पूजा से पहले व्यवस्थाएं दुरुस्त करने को कहा। डीएम-एसपी ने मौजूद अफसरों को घाट की साफ सफाई, नदी में सुरक्षित दूरी तक बैरिकेडिंग एवं छठ घाट/मार्ग को आवागमन के लिए सुगम बनाने के निर्देश दिए।

सेठघाट को पर्यटन स्थ्ल बनाया जाएगा
विधायक योगेश वर्मा ने सेठघाट परिसर के सुंदरीकरण के लिए कराए गए कार्यों को न केवल दिखाया बताया, बल्कि सेठघाट को बेहतर बनाने में सहयोग और नेतृत्व की अपेक्षा की। डीएम ने भरोसा दिया कि सेठघाट को पर्यटन के लिहाज से विकसित करने और बेहतर बनाने के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा। विधायक ने घाट पर सुरक्षात्मक दृष्टिकोण से पुलिस चौकी होने की बात रखी। इस पर एसपी गणेश प्रसाद साहा ने सेठघाट पर पुलिस चौकी की स्थापना और पुलिसकर्मियों के तैनाती करने की बात कही। इस मौके पर एसडीएम सदर अश्वनी कुमार सिंह, बीडीओ ज्ञानेंद्र कुमार सिंह, ईओ संजय कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

Also Read

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, बहला-फुसलाकर किशोरी को ले गया था अपने घर

26 Oct 2024 07:45 PM

लखनऊ Lucknow Crime : नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, बहला-फुसलाकर किशोरी को ले गया था अपने घर

काकोरी थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। और पढ़ें