Lakhimpur Kheri News : भाजपा नेता को सिपाही ने मारा थप्पड़, गुस्साए कार्यकर्ता पहुंच गए कोतवाली, किया जमकर हंगामा

भाजपा नेता को सिपाही ने मारा थप्पड़, गुस्साए कार्यकर्ता पहुंच गए कोतवाली, किया जमकर हंगामा
UPT | Lakhimpur Kheri News

Jun 24, 2024 15:35

लखीमपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र के मेला मैदान चौराहे पर रविवार रात को भाजपा नगर महामंत्री के साथ विवाद होने की घटना सामने आई थी। इस विवाद के दौरान महामंत्री और दरोगा...

Jun 24, 2024 15:35

Lakhimpur Kheri News : लखीमपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र के मेला मैदान चौराहे पर रविवार रात को भाजपा नगर महामंत्री के साथ विवाद होने की घटना सामने आई थी। इस विवाद के दौरान महामंत्री और दरोगा के बीच जमकर कहासुनी हो गई। इसके अलावा आरोप यह भी है कि विवाद के दौरान एक सिपाही ने नगर महामंत्री को थप्पड़ जड़ दिया।


कार्यकर्ताओं ने कार्यवाही की मांग
इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने मामला दर्ज कर विचार के लिए संबंधित प्रमुखता को सूचित किया है। इस मामले से नाराज होकर भाजपा नेता और कार्यकर्ता ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई और उस व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। उन्होंने कोतवाली के सामने हंगामा किया और सड़कों पर उमड़े रहे।

आरोपी सिपाही को किया गया लाइन हाजिर
इसके बाद पुलिस अधिकारी ने मामले को समझने के बाद कार्यकर्ताओं को समझाया तो कार्यकर्ता माने शांति से चले गए। बता दें कि सीओ रमेश तिवारी ने इस मामले से अपने उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। जिसके बाद आरोपी सिपाही अब्दुल आलम खां को लाइन हाजिर कर दिया है।

Also Read

हुसैनाबाद म्यूजियम में दिखेगी कला-संस्कृति की झलक, भूल-भुलैया स्टाइल मेज गेम बनेगा आकर्षण का केंद्र

19 Sep 2024 09:08 PM

लखनऊ Lucknow News : हुसैनाबाद म्यूजियम में दिखेगी कला-संस्कृति की झलक, भूल-भुलैया स्टाइल मेज गेम बनेगा आकर्षण का केंद्र

राजधानी के हुसैनाबाद में बनाये जा रहे म्यूजियम में एक ओर लखनऊ की कला और संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी। वहीं, दूसरी तरफ इमामबाड़े की भूल-भुलैया की तर्ज पर डिजाइन किया गया इंटरैक्टिव मेज-गेम पर्यटकों को आकर्षित करेगा। और पढ़ें