लखीमपुर खीरी : छात्र ने प्रेम जाल में फंसा कर छात्रा का किया यौन शोषण, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

छात्र ने प्रेम जाल में फंसा कर छात्रा का किया यौन शोषण, वीडियो वायरल करने की दी धमकी
UPT | Symbolic Image

Sep 10, 2024 16:36

लखीमपुर खीरी के सिंगाही अंबेडकर तराई किसान महाविद्यालय में पढ़ने वाली बीए द्वितीय वर्ष की अनुसूचित जनजाति की छात्रा के साथ एक छात्र ने प्रेम जाल बिछाकर कई बार शारीरिक संबंध...

Sep 10, 2024 16:36

Short Highlights

तिकुनिया थाना क्षेत्र के गंगानगर निवासी अनुसूचित जनजाति की  एक  किशोरी डॉ भीमराव अंबेडकर तराई किसान महाविद्यालय लालपुर निघासन मैं बीए दितीय वर्ष की छात्रा है। 

Lakhimpur Kheri : लखीमपुर खीरी के सिंगाही अंबेडकर तराई किसान महाविद्यालय में पढ़ने वाली बीए द्वितीय वर्ष की अनुसूचित जनजाति की छात्रा के साथ एक छात्र ने प्रेम जाल बिछाकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब लड़की को पता चला कि उसका प्रेमी मुस्लिम समुदाय का है, तो उसने उससे मिलना-जुलना बंद कर दिया। इस पर लड़के ने लड़की को धमकाते हुए उसके द्वारा बनाए गए अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। 

बजरंग दल ने मनचले को रंगे हाथों पकड़ने का बनाया प्लान
लड़की की शिकायत पर जब विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने मनचले लड़के को पकड़ने की योजना बनाई। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लड़की को मोहरा बनाकर लड़के द्वारा बताए गए स्थान पर भेजा। लड़की ने लड़के की बाइक पर बैठकर उसे वहीं पहुंचाया लेकिन जैसे ही लड़कें को शक हुआ कि कुछ लोग उसका पीछा कर रहे हैं, वह लड़की को वहां छोड़कर भाग गया। इस घटना के बाद लड़की ने सिंगाही थाने में तहरीर दी और न्याय की गुहार लगाई। 

वीडियो वायरल करने की दी धमकी
सोमवार को तिकुनिया थाना क्षेत्र के गंगानगर की एक किशोरी डॉ भीमराव अंबेडकर तराई किसान महाविद्यालय लालपुर निघासन में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। वह अपने गांव से साइकिल पर तिकुनिया आई थी। वह तिकुनिया से बस द्वारा लालपुर निघासन पहुंचती थी। वहीं डिग्री कॉलेज में हसमत उर्फ आफताब अली, निवासी वार्ड नंबर 12 कस्बा सिंगाही ने धीरे-धीरे लड़की से दोस्ती बढ़ाई और उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब लड़की को यह पता चला कि लड़का मुस्लिम समुदाय से है तो उसने उससे बातचीत करना बंद कर दिया और उससे दूरी बना ली। लड़के को यह अस्वीकार स्वीकार नहीं हुआ और उसने लड़की को फोन कर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। लड़की मानसिक रूप से परेशान हो गई और उसने अपने परिजनों को पूरी जानकारी दी। परिजनों ने बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को घटना की जानकारी दी। 

सिंगाही थाना प्रभारी ने बताया...
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने योजना बनाई कि लड़के को रंगे हाथ पकड़ना है। सोमवार को, लड़की ने लड़के की बात मानते हुए सिंगाही बस स्टॉप पर मिलने का वादा किया। लड़का अपनी मोटरसाइकिल पर लड़की को लेकर खैरीगढ़ रोड पर जा रहा था, लेकिन जैसे ही लड़के को लगा कि पीछे से लोग उनका पीछा कर रहे हैं, उसने बाइक से उतरकर भाग जाने का फैसला किया।  सिंगाही थाना प्रभारी अमित सिंह भदोरिया ने कहा कि लड़की की तहरीर मिल गई है। उसके बयान लिए गए हैं और मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

हुसैनाबाद म्यूजियम में दिखेगी कला-संस्कृति की झलक, भूल-भुलैया स्टाइल मेज गेम बनेगा आकर्षण का केंद्र

19 Sep 2024 09:08 PM

लखनऊ Lucknow News : हुसैनाबाद म्यूजियम में दिखेगी कला-संस्कृति की झलक, भूल-भुलैया स्टाइल मेज गेम बनेगा आकर्षण का केंद्र

राजधानी के हुसैनाबाद में बनाये जा रहे म्यूजियम में एक ओर लखनऊ की कला और संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी। वहीं, दूसरी तरफ इमामबाड़े की भूल-भुलैया की तर्ज पर डिजाइन किया गया इंटरैक्टिव मेज-गेम पर्यटकों को आकर्षित करेगा। और पढ़ें