लखीमपुर में गजब मामला : बस अड्डे से चोरी हुई लखनऊ जाने वाली रोडवेज बस, इस हालत में मिली गाड़ी

बस अड्डे से चोरी हुई लखनऊ जाने वाली रोडवेज बस, इस हालत में मिली गाड़ी
UPT | चोरी हुई रोडवेज बस

Jun 15, 2024 17:18

लखीमपुर खीरी जनपद से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। स्थानीय रोडवेज बस अड्डे से लखनऊ जाने वाली एक बस को किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर लिया...

Jun 15, 2024 17:18

Lakhimpur News : लखीमपुर खीरी जनपद से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। स्थानीय रोडवेज बस अड्डे से लखनऊ जाने वाली एक बस को किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर लिया। यह घटना शुक्रवार रात की है, जिससे विभाग में हड़कंप मच गया। बस की तलाश के लिए तुरंत कार्रवाई शुरू की गई। इस संबंध में रोडवेज प्रभारी मुख्तार अहमद खान ने स्थानीय पुलिस को आवश्यक सूचना दी है। ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था में कमी पर भी सवाल उठ रहे हैं। प्रशासन द्वारा इस पूरे प्रकरण की गहराई से जांच की जा रही है।

चोरी हुई रोडवेज बस
दरअसल, रोडवेज बस शुक्रवार की रात मोहम्मदी बस अड्डे पर खड़ी थी। इंचार्ज ने बताया कि रोज बस पसगवां और जंगबहादुरगंज होते हुए लखनऊ के लिए रवाना होती है। शुक्रवार की रात जब बस संख्या यूपी 30 टी 9989 बस अड्डे पर खड़ी थी, तभी किसी अनजान व्यक्ति ने इसे चुरा लिया। बस बाद में शाहजहांपुर रोडवेज के वर्कशॉप के पास मिली। जब यह घटना हुई, तब गार्ड रामासरे ड्यूटी पर मौजूद थे। बस के एक साइड के शीशे टूटे हुए और खरोंच के भी निशान मिले हैं। इस पूरी घटना ने विभाग में हड़कंप मचा दिया है। अधिकारियों द्वारा इस मामले की गहन जांच की जा रही है।

सीसीटीवी में दिखी बस
अगले दिन जब चालक अमित सिंह और परिचालक आरिफ खान सेवा शुरू करने के लिए बस अड्डे पर पहुंचे, तो वहां बस नहीं मिली। उन्होंने इधर-उधर खोजबीन की, लेकिन बस का पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और रोडवेज के सामने स्थित मंदिर के सीसीटीवी फुटेज देखे। फुटेज में एक व्यक्ति बस को शाहजहांपुर की ओर ले जाता दिखा। हालांकि, आरोपी की पहचान नहीं हो पाई। घटना की समय-सीमा रात 1-2 बजे के बीच बताई गई।

पुलिस को दी शिकायत
रोडवेज बस अड्डे के इंचार्ज मुख्तार अहमद खान ने बताया कि उन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत दे दी है। पुलिस की ओर से कहा गया है कि शिकायत मिल गई है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। इस अनोखी घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। सुरक्षा व्यवस्था में चूक और लापरवाही के कारण इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। भविष्य में इस तरह की लापरवाही और चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए सख्त कदम उठाए जाने चाहिए।

Also Read

सीनियर नर्सिंग ऑफिसर ने आत्मघाती कदम उठाने की दी चेतावनी

5 Jul 2024 05:37 PM

लखनऊ SGPGI: सीनियर नर्सिंग ऑफिसर ने आत्मघाती कदम उठाने की दी चेतावनी

एजीपीजीआई के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाकर धरने पर बैठी सीनियर नर्सिंग ऑफिसर सीमा शुक्ला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है। और पढ़ें