एलडीए का नवरात्रि में एक और प्रोजेक्ट पूरा : स्मृति अपार्टमेंट में रेडी टू मूव फ्लैट फ्लैट की जानें कीमत, ऐसे कराएं बुकिंग

स्मृति अपार्टमेंट में रेडी टू मूव फ्लैट फ्लैट की जानें कीमत, ऐसे कराएं बुकिंग
UPT | LDA Smriti Apartment

Oct 08, 2024 15:05

नवरात्रि के अवसर पर एलडीए ने एक और प्रोजेक्ट पूरा करते हुए लोगों से इसके लिए आवेदन करने को कहा है। प्राधिकरण की ओर से मंगलवार को बताया गया कि कुर्सी रोड पर स्थित स्मृति अपार्टमेंट में रेडी-टू-मूव फ्लैट्स उपलब्ध हैं। ये फ्लैट्स  1 बीएचके, 2 बीएचके और 3 बीएचके के रूप में हैं।

Oct 08, 2024 15:05

Lucknow News : लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) नवरात्रि के मौके पर लोगोंं के खुद का घर होने का सपना पूरा करने में जुटा है। शहर में फ्लैट की बढ़ती ​मांग के मद्देनजर प्राधिकरण ने नवरात्रि में एक और प्रोजेक्ट पूरा होने के बाद लोगों के लिए रजिस्ट्रेशन ओपन किया। इसके अन्तर्गत राजधानी में अपना ​आशियाना रखने की चाहत वाले लोग आवेदन कर सकते हैं। नवरात्रि की शुरुआत में ही शुरू की गई ऐशबाग हाइट्स योजना की तुलना में इस बार के प्रोजेक्ट में रेडी टू मूव फ्लैट की कीमत कम है।

कुर्सी रोड पर स्थित है स्मृति अपार्टमेंट
नवरात्रि के अवसर पर एलडीए ने एक और प्रोजेक्ट पूरा करते हुए लोगों से इसके लिए आवेदन करने को कहा है। प्राधिकरण की ओर से मंगलवार को बताया गया कि कुर्सी रोड पर स्थित स्मृति अपार्टमेंट में रेडी-टू-मूव फ्लैट्स उपलब्ध हैं। ये फ्लैट्स 1 बीएचके, 2 बीएचके और 3 बीएचके के रूप में हैं। ये फ्लैट्स जानकीपुरम योजना के अंतर्गत सेक्टर-जे में स्थित हैं और इनकी कीमत 28.25 लाख रुपये से शुरू होती है।



टोल-फ्री नंबर पर ले सकते हैं जानकारी
एलडीए अपने इस प्रोजेक्ट में अन्य योजनाओं की तर्ज पर पार्किंग एरिया, सुंदर लॉन, बच्चों के लिए प्ले एरिया, आधुनिक क्लब हाउस जैसी सुविधाएं मुहैया करा रहा है। फ्लैट खरीदने के इच्छुक लोग अधिक जानकारी के लिए एलडीए की आधिकारिक वेबसाइट http://ldaonline.co.in पर विजिट कर सकते हैं। इसके अलावा टोल-फ्री नंबर 1800-1800-5000 पर कॉल करके भी जानकारी की जा सकती है। 

योजना की विशेषताएं:
  • ऐशबाग हाइट्स में कवर्ड पार्किंग, हरे-भरे लॉन और बच्चों के लिए प्ले एरिया जैसी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं। 
  • यह प्रोजेक्ट लखनऊ के प्रमुख क्षेत्र जानकीपुरम योजना के अंतर्गत सेक्टर-जे में स्थित है, जो शहर के बाकी हिस्सों से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। यहां से आपको अपने कार्यस्थल, शॉपिंग और अन्य सुविधाओं तक आसान पहुंच मिलेगी।
  • 24 x 7 पानी की आपूर्ति और 24 x 7 चौतरफा सुरक्षा।
  • शियर वॉल तकनीक के साथ मोनोलिथिक संरचना पर निर्मित परियोजना।
  • सम्पत्तियों एवं पंजीकरण से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए टोल फ्री नंबर 1800-1800-5000 पर संपर्क करें या एलडीए की आधिकारिक वेबसाइट http://ldaonline.co.in पर विजिट करें।
  • फ्लैट देखने के लिए संपर्क करें: 9919563101
  • बिक्री से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए संपर्क करें: 7081101301, 7081100460
ऐशबाग हाइट्स योजना में भी रजिस्ट्रेशन शुरू 
नवरात्रि के अवसर पर एलडीए की ऐशबाग हाइट्स योजना में भी रजिस्ट्रेशन किए जा रहे हैं। इस प्रोजेक्ट में  रेडी टू मूव 2 बीएचके और 3 बीएचके फ्लैट्स उपलब्ध हैं। ये फ्लैट्स अलग-अलग कीमतों पर उपलब्ध हैं, जो 55.85 लाख से शुरू होती हैं।

Also Read

दुपट्टे से मुंह बांधकर दुष्कर्म का प्रयास, केस दर्ज

8 Oct 2024 10:04 PM

लखनऊ हेड कांस्टेबल के बेटे ने छात्रा का किया अपरहण : दुपट्टे से मुंह बांधकर दुष्कर्म का प्रयास, केस दर्ज

राजधानी में कॉलेज छात्रा का अपहरण और दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। और पढ़ें