पूर्व IAS से लूट : अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज, बोले-दावा रात को बेखौफ निकलने का और सच दिन में लुट जाने का

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज, बोले-दावा रात को बेखौफ निकलने का और सच दिन में लुट जाने का
UPT | अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज।

Sep 28, 2024 16:34

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार की कानून व्यवस्था को लेकर किए गए दावों पर तंज कसा है। उन्होंने पूर्व आईएएस अधिकारी से लूट की घटना को लेकर सरकार पर निशाना साधा।

Sep 28, 2024 16:34

Lucknow News : राजधानी के विकासनगर इलाके में शुक्रवार शाम बाइक सवार बदमाश पूर्व आईएएस अधिकारी प्रेम नारायण द्विवेदी से सोने की चीन लूटकर फरार हो गए। विरोध करने पर बदमाशों ने रिटायर्ड आईएएस को धक्का देकर गिरा दिया। सड़क पर गिरने से प्रेम नारायण द्विवेदी का कंधा फैक्चर हो गया। एसजीपीजीआई में उनका इलाज चल रहा है। इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार की कानून व्यवस्था को लेकर किए गए दावों पर तंज कसा है।

दावा रात को बेखौफ निकलने का और सच दिन में लुट जाने का
यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव अक्सर भाजपा पर हमलावर रहते हैं।। सुलतानपुर डकैती कांड के बाद हुए एनकाउंटर या फिर दूसरी आपराधिक घटनाओं को लेकर योगी सरकार पर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व आईएएस अधिकारी से लूट की घटना को लेकर यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। अखिलेश यादव ने शनिवार को इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा- दावा रात को बेखौफ निकलने का और सच दिन में लुट जाने का, इन्हीं सब वजहों से वक्त आ गया भाजपा सरकार के जाने का।



रिटायर्ड आईएएस अधिकारी से लूट
विकासनगर सेक्टर तीन में रहने वाले रिटायर्ड आईएएस अधिकारी प्रेम नारायण द्विवेदी शुक्रवार शाम खाना खाने के बाद घर के पास ही टहलने के लिए निकले थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरे पहुंचे और उनके साथ छीना-झपटी करने लगे। बदमाशों ने रायबरेली समेत कई जनपदों के जिलाधिकारी रहे चुके प्रेम नारायण द्विवेदी के गले से सोने की चेन लूट ली। जब प्रेम नारायण ने विरोध किया तो बदमाश उन्हें धक्का देकर फरार हो गए। सड़क पर गिरे पूर्व आईएएस अधिकारी का इस दौरान कंधा फैक्चर हो गया।वहां मौजूद उनके दोस्तों ने इलाज के लिए उन्हें पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। 
 
भाजपा सरकार कुशासन के उदाहरण की पोथी
गोंडा मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार को स्ट्रेचर नहीं मिलने पर युवक अपनी बीमार मां को गोद में लेकर अस्पताल पहुंचा। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने पर अस्तपाल प्रशासन के होश उड़ गए। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर धनंजय कोटा ने इस वीडियो वायरल का संज्ञान लेते हुए पूरे मामले के जांच के आदेश दिए हैं। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए सरकार को घेरा है। अखिलेश यादव ने इस वीडियो को एक्स पर शेयर करते हुए लिखा- उप्र के गोंडा मेडिकल कॉलेज में बीमार माँ के लिए स्ट्रेचर न मिला तो बेटे को उन्हें गोद में ‘जलमग्न अस्पताल’ के अंदर ले जाना पड़ा। उन्होंने भाजपा सरकार को कुशासन के उदाहरण की पोथी बताया।

Also Read

ईडी ने फिर नोटिस भेजा, 5 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया

28 Sep 2024 06:26 PM

लखनऊ पूर्व IAS मोहिंदर सिंह की बढ़ेंगी मुश्किलें : ईडी ने फिर नोटिस भेजा, 5 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूर्व आइएएस अधिकारी मोहिंदर सिंह को नोएडा के फ्लैट खरीदारों से ठगी के मामले में फिर से नोटिस जारी किया है। उन्हें 5 अक्टूबर को लखनऊ स्थित जोनल ऑफिस में पूछताछ के लिए तलब किया गया है। और पढ़ें