Lucknow News : लखनऊ की लड़की ने सड़क पर बंदूक लेकर किया डांस, वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने शुरू की जांच

लखनऊ की लड़की ने सड़क पर बंदूक लेकर किया डांस, वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने शुरू की जांच
UPT | लखनऊ की लड़की ने सड़क पर बंदूक लेकर किया डांस

May 12, 2024 16:01

सड़क के बीचों-बीच बंदूक लहराते हुए कैमरे के सामने परफॉर्म करती एक लड़की का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने जांच शुरू की।

May 12, 2024 16:01

Lucknow News : हाथ में बंदूक लेकर बीच सड़क पर रील बनाती एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। लड़की दिन के उजाले में हथियार लहराते हुए दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो लखनऊ में शूट किया गया है। एक्स यूजर एडवोकेट कल्याणजी चौधरी ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर वीडियो साझा करते हुए दावा किया कि यह एक दिखावा है। 

उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस वायरल वीडियो की जांच शुरू कर दी है, जिसमें एक लड़की बंदूक पकड़कर गाने पर लिपसिंक करती दिख रही है। एक्स यूजर कल्याणजी चौधरी ने जो वीडियो शेयर किया है, वह लखनऊ की इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर सिमरन यादव का है। 
  चौधरी ने अपने पोस्ट में लिखा,' लखनऊ की instagram star स्टार सिमरन यादव हाईवे पर पिस्तौल लहराकर और समाज में अपने समुदाय की ताकत दिखाने के लिए वीडियो वायरल करके कानून और आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन कर रही हैं, लेकिन अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।' चौधरी ने आगे कहा कि,' सिमरन यादव को प्रशासन का कोई डर नहीं है, उन्होंने वही पोस्ट फिर से इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।' चौधरी द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट  के अनुसार, सिमरन यादव के इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश पुलिस ने लखनऊ पुलिस को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।
  इस बीच, वीडियो ने इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को नाराज कर दिया है। क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने गुस्सा व्यक्त किया और अधिकारियों से तुरंत कार्रवाई करने का आग्रह किया। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, 'वह बीच सड़क पर आसपास के लोगों के बीच इतनी लापरवाही से बंदूक क्यों दिखा रही है?' और इसे इंटरनेट पर इतनी बड़ी संख्या में फ़ॉलोअर्स के साथ साझा करना बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है।' वहीं एक और ने व्यक्त किया कि ' मुझे उम्मीद है कि अधिकारी उसकी रील के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई करेंगे। इसे ठीक नहीं किया गया है।' 

Also Read

सीआईडी सीरियल देखकर महिला ने रची थी लूटी की झूठी कहानी, पुलिस ने किया पर्दाफाश

22 Oct 2024 10:27 PM

लखनऊ Lucknow Crime: सीआईडी सीरियल देखकर महिला ने रची थी लूटी की झूठी कहानी, पुलिस ने किया पर्दाफाश

नगराम के लोधपुरवा में 15 अक्टूबर की देर रात घर में घुसकर किसान की बहू से जेवर लूटने की घटना जांच में फर्जी निकली। और पढ़ें