लखनऊ मेट्रो का समय विस्तार : अब रात 10:30 तक उपलब्ध सेवाएं, यात्रियों की मांग पर लिया गया निर्णय

अब रात 10:30 तक उपलब्ध सेवाएं, यात्रियों की मांग पर लिया गया निर्णय
UPT | Lucknow Metro

Jul 15, 2024 10:14

मेट्रो के जनसंपर्क विभाग के अनुसार, मुंशीपुलिया और अमौसी एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशनों से अंतिम मेट्रो अब रात 10:30 बजे प्रस्थान करेगी। यह बदलाव विशेष रूप से उन लोगों के लिए...

Jul 15, 2024 10:14

Short Highlights
  • लखनऊ मेट्रो सेवा का समय रात 10:30 बजे तक कर दिया गया
  • देर रात तक यात्रा करने वालों के लिए ये लाभदायक होगा
  • रविवार को तकनीकी खराबी के कारण एयर इंडिया की उड़ान रद्द 
Lucknow News : लखनऊ मेट्रो प्रशासन ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। सोमवार से मेट्रो सेवाओं का समय बढ़ाकर रात 10:30 बजे तक कर दिया गया है, जो पहले रात 10 बजे तक ही उपलब्ध थी। मेट्रो के जनसंपर्क विभाग के अनुसार, मुंशीपुलिया और अमौसी एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशनों से अंतिम मेट्रो अब रात 10:30 बजे प्रस्थान करेगी। यह बदलाव विशेष रूप से उन लोगों के लिए लाभदायक होगा जो देर रात तक यात्रा करते हैं और माना जा रहा है कि यह निर्णय जनता की मांग पर लिया गया है।

रद्द हुई उड़ान
इसी बीच, एक अलग घटना में, रविवार को एयर इंडिया की लखनऊ से मुंबई जाने वाली उड़ान (AI 626) तकनीकी खराबी के कारण रद्द कर दी गई। इस उड़ान में 181 यात्री सवार होने वाले थे, जो दोपहर 2 बजे प्रस्थान करने वाली थी। यात्रियों को पहले विमान में तकनीकी खराबी के बारे में सूचित किया गया और उन्हें आश्वासन दिया गया कि जल्द ही समस्या का समाधान कर लिया जाएगा।

यात्रा रद्द होने से लोगों में नाराजगी
हालांकि, घंटों बाद जब यात्रियों को उड़ान रद्द होने की जानकारी मिली, तो उनमें नाराजगी फैल गई और वे हंगामा करने लगे। एयरलाइन ने स्थिति को संभालने का प्रयास किया और यात्रियों को विभिन्न विकल्प प्रदान किए। कुछ यात्रियों को नाश्ता कराया गया, जबकि कुछ को रमाडा होटल में ठहराने की व्यवस्था की गई। एयरलाइन ने यात्रियों को अगले दिन की उड़ान से मुंबई भेजने का आश्वासन दिया, जबकि कुछ यात्रियों ने अपनी यात्रा को स्थगित करने का निर्णय लिया।

Also Read

बोलीं- बसपा को गंभीर हालात का मिल सकता है लाभ

19 Sep 2024 01:23 PM

लखनऊ मायावती ने उपचुनाव से पहले किए संगठन में फेरबदल : बोलीं- बसपा को गंभीर हालात का मिल सकता है लाभ

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि खासकर बेरोजगारी की घातक समस्या को दूर करने के लिए रोटी-रोजी आदि के मामले में सरकार के दावों को अगर थोड़ी देर के लिए मान भी लिया जाए तो यह यूपी की विशाल आबादी के हिसाब से ऊंट के मुंह में जीरा की मिसाल से ज्यादा कुछ भी नहीं है। और पढ़ें