Lucknow News : पेट्रोल टंकी के पास गाड़ी में लगी आग, लोगों में दहशत 

पेट्रोल टंकी के पास गाड़ी में लगी आग, लोगों में दहशत 
UPT | पिकअप में लगी आग।

Jun 17, 2024 00:39

यूपी की राजधानी लखनऊ से आग लगने की खबर सामने आई है। जहां ट्रांसपोर्ट नगर पेट्रोल टंकी के पास पिकप गाड़ी में अचानक आग लग गई।पेट्रोल टंकी पास गाड़ी में आग लगने से लोगों में दहशत का माहौल है।

Jun 17, 2024 00:39

Lucknow News : यूपी की राजधानी लखनऊ से आग लगने की खबर सामने आई है। जहां ट्रांसपोर्ट नगर पेट्रोल टंकी के पास पिकअप गाड़ी में अचानक आग लग गई। पेट्रोल टंकी पास गाड़ी में आग लगने से लोगों में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि डीजल डलवाने के बाद अचानक पिकप गाड़ी में आग पकड़ ली। आग लगता देख डाले के ड्राइवर ने गाड़ी पीछे कर पेट्रोल टंकी से डाला दूर किया।

डाले में लोड सारा सामान जलकर राख
जानकारी के मुताबिक, कृष्णानगर थाना क्षेत्र स्थित ट्रांसपोर्ट नगर पेट्रोल टंकी का मामला है। पिकअप डाले में कबाड़ के सामान लदा हुआ था। लदा सामान में अचानक आग लग गई। कबाड़ के सामान में ऑयल और ज्वलनशील पदार्थ मौजूद था। देखते ही देखते आग ने लिया विकराल रूप धारण कर लिया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना दमकल टीम को दी। डाले में लोड सारा सामान जलकर राख हो गया। जबकि, ड्राइवर ने डाले से कूदकर अपनी जान बचाई।

Also Read

डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

6 Oct 2024 09:50 PM

लखनऊ Lucknow Crime : डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

महानगर इलाके में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। आरोपी कार चालक किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) का डॉक्टर वैभव अग्रवाल बताया जा रहा है। और पढ़ें