Lucknow News : बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय में निकली स्वच्छता और मतदाता जागरूकता रैली

बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय में निकली स्वच्छता और मतदाता जागरूकता रैली
UPT | बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय

May 16, 2024 00:08

लखनऊ के आशियाना स्थित बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय के छात्र - छात्राओं ने मिलकर मतदाता जागरूकता रैली निकाली। 20 मई को ज्यादा से ज्यादा सभी लोग अपने मत का प्रयोग करें।

May 16, 2024 00:08

Short Highlights
  • बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय के छात्र - छात्राओं  ने निकाली जागरूकता रैली 
  • रैली में बच्चों के साथ साथ अध्यापकों ने भी योगदान दिया 
Lucknow News : बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय में बुधवार को युवा मामले एवं खेल मंत्रालय और राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के संयुक्त तत्वाधान में स्वच्छता एवं मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के अंतर्गत रैली निकाली गयी। रैली एनएसएस के विद्यार्थियों द्वारा विश्वविद्यालय स्वास्थ्य केन्द्र से औरंगाबाद खालसा तक निकाली। जिसमें लोगों को मतदान करने को लेकर जागरूक किया गया।

लोगों के बीच मताधिकार के प्रति जागरूकता फैलाना
कार्यक्रम समन्वयक डॉ. पवन चौरसिया ने बताया कि एनएसएस देश के प्रत्येक हिस्से में कार्य कर रहा है। उन्होंने बताया कि रैली का मुख्य उद्देश्य लोगों के बीच मताधिकार के प्रति जागरूकता फैलाना है, जिससे लोग लोकतांत्रिक देश में सही सरकार के चुनाव में अपना अहम योगदान दें। 

Also Read

दरोगा समेत 2 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित

27 Jul 2024 10:55 AM

हरदोई हरदोई में पुलिस अधीक्षक की कड़ी कार्रवाई : दरोगा समेत 2 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित

हरदोई जिले में पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन की कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। एसपी वर्दी का रौब दिखाकर रिश्वत लेने वाले और अनुचित लाभ उठाने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर ड्यूटी में लापरवाही बरतने वालों पर भी कार्रवाई की जा रही है। और पढ़ें