Lucknow News : तीन दिन पहले किडनैप हुई कॉलेज छात्रा जीजा को फोन कर बोली- मुझे बचा लो वर्ना ये लोग मुझे मार देंगे

तीन दिन पहले किडनैप हुई कॉलेज छात्रा जीजा को फोन कर बोली- मुझे बचा लो वर्ना ये लोग मुझे मार देंगे
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 21, 2024 02:04

तीन दिन पहले किडनैप हुई ग्रेजुएशन की छात्रा का फोन शनिवार को उसके जीजा के पास आया। फोन पर छात्रा ने रोती हुई जीजा से कहा कि कुछ लोगों ने मुझे किडनैप...

Jul 21, 2024 02:04

Lucknow News : तीन दिन पहले किडनैप हुई ग्रेजुएशन की छात्रा का फोन शनिवार को उसके जीजा के पास आया। फोन पर छात्रा ने रोती हुई जीजा से कहा कि कुछ लोगों ने मुझे किडनैप कर लिया है। मैं बुरी तरह से फंस चुकी हूं। आ मुझे बचा लो वर्ना ये लोग मुझे जान से मार देंगे। 

लड़की ने फोन पर अपने जीजा से कहा कि इनके गैंग में 3 लड़कियां और 4 लड़के हैं। इन लोगों ने मुझे दवा खिलाया, इसके बाद किडनैप कर लिया। इस समय मैं कहां हूं, मुझे कुछ भी पता नहीं है। मुझे किसी तरह से बचा लो। परिवार के लोगों ने इसकी जानकारी निगोहां थाना पुलिस को दी। पुलिस ने टीम का गठन कर किडनैपर्स की तलाश शुरू कर दी है।

घर नहीं लौटी तो परिवार के लोग खोजबीन करने लगे
जानकारी के मुताबिक, राजधानी लखनऊ के ​निगोहां थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली लड़की मोहनलालगंज के बिंदौआ स्थित एक कॉलेज में ग्रेजुएशन की छात्रा है। रोज की तरह वो गुरुवार को भी कॉलेज गई थी। इसके बाद देर शाम तक वह घर नहीं लौटी। परिवार के लोगों ने काफी देर तक इंजतार करने के बाद जब वह घर नहीं लौटीं तो खोजबीन शुरू कर दी। अपने परिचितों और रिश्तेदारों से फोन कर पता किया। लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला।

 मुझे किसी तरह से बचा लीजिए
गुरुवार देर शाम लड़की के परिवारवालों ने निगोहां थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तलाश शुरू की, लेकिन लड़की के बारे में कुछ भी पता नहीं चला। शुक्रवार का दिन बीत गया। लेकिन लड़की का पता न तो पुलिस वाले और न तो परिवार वाले नहीं लगा सके। इसी बीच शनिवार को लड़की ने निगोहां थाना इलाके के रहने वाले अपने जीजा को फोन किया। रोते हुए कहा कि मैं बुरी तरह से फंस गई हूं। मुझे तीन लड़कियां और 4 लड़कों ने किडनैप कर लिया है। चोरी से उनका फोन लेकर आपसे बात रही हूं, इस नंबर पर उधर से फोन न करना क्यूंकि उन्हें पता चला तो मुझे मार देंगे। लड़की से जब उसके जीजा ने पूछा कि तुम इस समय कहां हो? इस पर उधर से लड़की ने जवाब दिया, इन लोगों ने मुझे कोई दवा खिलाया है। मेरे सिर में तेज दर्द है। मैं कहां हूं, मुझे कहां ले जाया जा रहा है इसकी कोई जानकारी नहीं है। उसने अपने जीजा से कहा कि मुझे किसी तरह से बचा लीजिए।

सर्विलांस और पुलिस की 2 टीम लगाई गई
थाना प्रभारी निगोहा अनुज तिवारी ने बताया कि परिजनों ने गुमशुदा छात्रा की गुमशुदगी पहले से ही दर्ज है। सर्विलांस और पुलिस की 2 टीमें लगाई गईं हैं। आरोपियों का पता लगाया जाएगा। वो कहीं भी होंगे गिरफ्तारी कर लड़की को सुरक्षित बचाने का प्रयास करेंगे।

Also Read

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, बोले- बनाया महाभ्रष्टाचारी रिकॉर्ड

6 Sep 2024 10:26 AM

लखनऊ गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे सबसे बड़ा गोरखधंधा : अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, बोले- बनाया महाभ्रष्टाचारी रिकॉर्ड

अखिलेश यादव ने सवाल उठाया कि क्या ऐसा कोई मॉनिटरिंग सिस्टम भाजपा सरकार के ऊपर निगाह रखने के लिए नहीं बन सकता जो बेलगाम भाजपाइयों को नियम और कानून तोड़ने व महाभ्रष्टाचार की गलत लेन में बेतहाशा रफ्तार से अपनी गाड़ी दौड़ाने से रोक सके। और पढ़ें