Fire In Lucknow : विकास नगर में जूतों के शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

विकास नगर में जूतों के शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान
UPT | लखनऊ में विकास नगर में जूतों के शोरूम में लगी भीषण आग

Jul 28, 2024 01:06

लखनऊ में विकास नगर में जूतों के शोरूम में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरे शोरूम को अपनी चपेट में ले लिया। शोरूम मालिक ने लाखों रुपए के नुकसान का दावा किया है।

Jul 28, 2024 01:06

Short Highlights
  • शोरूम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग
  • लाखों के जूते जलकर हुए राख
Lucknow News : राजधानी के विकास नगर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह जूतों के शोरूम में आग लग गई। लपटें और धुआं उठता देख बाजार में अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते आग ने पूरे शोरूम को अपनी चपेट में ले लिया। आस पास के दुकानदार शटर गिराकर सड़क पर आ गए। लोगों ने आनन-फानन आग लगने की जानकारी अग्निशमन विभाग को दी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दुकानदार ने लाखों रुपए के नुकसान का दावा किया है।

शार्ट सर्किट से शोरूम में लगी आग
एफएसओ इंदिरानगर ने बताया कि विकास नगर की सुधा यादव का कुर्सी रोड स्थित बाजार इंडिया के बगल में जूतों का शोरूम है। आज सुबह शोरूम में अचानक आग लग गयी। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट के चलते शोरूम में आग लग गयी। धीरे-धीरे आग ने पूरे शोरूम को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने की सूचना मिलते की मौके पर अग्निशमन विभाग के अधिकारी और दमकल की कई गाड़ियां पहुंच गयीं। एक घंटे की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। आग लगने से शोरूम में जूते जलकर खाक हो गये।  सुधा यादव के मुताबिक, आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है। 

Also Read

इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

7 Sep 2024 11:50 PM

लखनऊ लखनऊ हादसा : इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

लखनऊ में शनिवार की शाम एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ, जब एक 13 साल पुरानी इमारत अचानक गिर गई। इस घटना ने शहर के विकास और निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। और पढ़ें