Lucknow News : दलित परिवारों पर जानलेवा हमले पर मायावती ने जताया दुख, कहा- इस मामले में हो सख्त कार्रवाई

दलित परिवारों पर जानलेवा हमले पर मायावती ने जताया दुख, कहा- इस मामले में हो सख्त कार्रवाई
UPT | मायावती

Mar 26, 2024 14:33

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने अनुसूचित जाति के परिवारों पर हमला करने के मामले में दुख जताया है। 

Mar 26, 2024 14:33

Lucknow News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में नजीबाबाद के मुखत्यारपुर गांव में दलित परिवारों पर दबंगों द्वारा जानलेवा हमला करने पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने सोशल मीडिया पर एक्स पर पोस्ट किया है। मायावती ने इस घटना पर दुख जताते हुए सरकार से इस पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।  

मंगलवार को मायावती ने एक्स पर लिखा, ज़िला बिजनौर में नजीबाबाद के मुखत्यारपुर गांव में सामंती तत्वों द्वारा दलित परिवारों पर प्राणघातक हमले में अनेक लोगों के घायल होने की घटना गंभीर व अति-दुःखद। सरकार एससी/एसटी एक्ट के तहत दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे ताकि चुनावी माहौल न बिगड़े। चुनाव आयोग भी इसका संज्ञान ले।
  ये था मामला
नजीबाबाद के गांव मुख्तियापुर में होली के दिन मामूली विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए थे। दोनों तरफ से धारदार हथियार भी चले, इसमें कई लोग घायल हुए और एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Also Read

डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

5 Oct 2024 10:34 PM

लखनऊ यूपी में पुलिस कर्मियों की छुट्टियां एक महीने तक रद्द : डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

यूपी में आगामी त्योहारों के मद्देनजर पुलिस कर्मियों के अवकाश पर एक महीने तक रोक लगा दी गई है। यह आदेश उत्तर प्रदेश की डीजीपी प्रशांत कुमार ने जारी किया है। और पढ़ें