advertisements
advertisements

भाजपा सांसद का बयान : मेनका गांधी ने कहा- राम मंदिर मुद्दा नहीं बल्कि ये लोगों के दिल में है, जीत का किया दावा

मेनका गांधी ने कहा- राम मंदिर मुद्दा नहीं बल्कि ये लोगों के दिल में है, जीत का किया दावा
UPT | मेनका गांधी

May 16, 2024 15:00

मीडिया से बात करते हुए राम मंदिर पर मेनका गांधी ने कहा कि सुल्तानपुर में राम मंदिर मुद्दा नहीं है। राम मंदिर जरूर लोगों के दिल में है, लेकिन ये कोई मुद्दा नहीं है बल्कि सुल्तानपुर में विकास ही मुद्दा है।

May 16, 2024 15:00

Short Highlights
  • मैं उत्तर प्रदेश नहीं बल्कि सुल्तानपुर पर ध्यान केंद्रित करती हूं : मेनका गांधी
  • मेनका गांधी के सामने समाजवादी पार्टी ने राम भुआल निषाद को अपना प्रत्याशी बनाया है।
Sultanpur News : देश में लोकसभा का चुनाव चल रहा है। चार चरणों का मतदान समाप्त हो गया है।  20 मई को पांचवें चरण का मतदान होना है। सुल्तानपुर लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार मेनका गांधी ने मीडिया से बात करते हुए राम मंदिर और अपनी जीत को लेकर बड़ा दावा किया है। साथ ही मेनका गांधी ने अपनी जीत को लेकर भी कहा है कि वो जीत रही हैं।

राम मंदिर लोगों के दिल में है - मेनका 
मीडिया से बात करते हुए राम मंदिर पर मेनका गांधी ने कहा कि सुल्तानपुर में राम मंदिर मुद्दा नहीं है। राम मंदिर जरूर लोगों के दिल में है, लेकिन ये कोई मुद्दा नहीं है बल्कि सुल्तानपुर में विकास ही मुद्दा है। इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार को लेकर उन्होंने कहा कि चुनौती तो हमेशा ही रहती है। लेकिन जनता मुझे ही चुनेगी क्योंकि मैं मेहनत और ईमानदारी से काम करती हूं।
 
सुल्तानपुर जीतना  तय - मेनका गांधी 
मीडिया के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि चुनाव में मैं उत्तर प्रदेश नहीं बल्कि सुल्तानपुर पर ध्यान केंद्रित करती हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे लग रहा है कि सुल्तानपुर हम जीत जायेंगे। मेनका गांधी सुल्तानपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की सांसद हैं। साथ ही इस बार भी पार्टी ने मेनका गांधी को मैदान में उतारा है। चुनाव में मेनका के सामने समाजवादी पार्टी ने राम भुआल निषाद को अपना प्रत्याशी बनाया है।

Also Read

मैजिक के साथ रोडवेज बस की जोरदार टक्कर, 4 की मौत और आधा दर्जन लोग घायल

26 May 2024 05:15 PM

लखीमपुर खीरी लखीमपुर खीरी में बड़ा हादसा : मैजिक के साथ रोडवेज बस की जोरदार टक्कर, 4 की मौत और आधा दर्जन लोग घायल

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में भीषण हादसा हुआ है।  जिले के धौरहरा रोड पर नकहा क्षेत्र के चहमलपुर में मैजिक और रोडवेज बस की जोरदार टक्कर हो गई... और पढ़ें