Lucknow News : नाबालिग प्रेमी जोड़े ने सल्फास खाकर की दी जान, चारबाग रेलवे स्टेशन पर मिले थे अचेत 

नाबालिग प्रेमी जोड़े ने सल्फास खाकर की दी जान, चारबाग रेलवे स्टेशन पर मिले थे अचेत 
UPT | नाबालिग प्रेमी जोड़े ने सल्फास खाकर की दी जान

Oct 14, 2024 15:44

चारबाग रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर शनिवार को अचेत अवस्था में मिले नाबालिग प्रेमी जोड़ की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Oct 14, 2024 15:44

Lucknow News : चारबाग रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर शनिवार को अचेत अवस्था में मिले नाबालिग प्रेमी जोड़ की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। दोनों सुलतानपुर जनपद के रहले वाले थे। लड़की के पिता ने किशोर पर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

किशोरी के पिता ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट 
पुलिस के मुताबिक, सुलतानपुर के रहने वाले एक किसान की 15 वर्षीय बेटी इंटरमीडिएट की छात्रा थी। उसका गांव के ही रहने वाले किशोर से प्रसंग चल रहा था। लेकिन समाज के डर से उन्होंने अपना प्रेम जग जाहिर नहीं होने दिया। वह शुक्रवार को सुबह आठ बजे कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी। किशोरी जब शाम तक घर नहीं आई तो परिजनों ने हलियापुर थाने में किशोर के खिलाफ बेटी को भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई। सुलतानपुर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर दोनों की तलाश कर रही थी। 

<iframe width="560" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/3Bonb2QW1Nw?si=NpJOfIYFOAjO31G7" title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" referrerpolicy="strict-origin-when-cross-origin" allowfullscreen></iframe>

सल्फास खा कर दी जान
जीआरपी प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि चारबाग रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर स्थित हाल में शनिवार को किशोर और किशोरी अचेत अवस्था में मिले थे। उनके पास से सल्फास की पुड़िया मिली थी। जीआरपी पुलिस ने 108 नंबर डायल करके दोनों को एंबुलेंस से ट्राॅमा सेंटर भेजा था, जहां पर इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।  

Also Read

अखिलेश यादव बोले- अब गाड़ी का दरवाजा खोलने से भी लगता है डर

14 Oct 2024 04:57 PM

लखनऊ बहराइच हिंसा के लिए शासन-प्रशासन जिम्मेदार : अखिलेश यादव बोले- अब गाड़ी का दरवाजा खोलने से भी लगता है डर

समाजवादी पार्टी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बहराइच में जारी हिंसा के लिए सीधे-सीधे प्रदेश सरकार को और जिला प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है। और पढ़ें