Lucknow News : केजीएमयू में खुलेगा नया एचआरएफ मेडिकल स्टोर, मरीजों को 80 प्रतिशत कम दामों में मिलेंगी दवाएं

केजीएमयू में खुलेगा नया एचआरएफ मेडिकल स्टोर, मरीजों को 80 प्रतिशत कम दामों में मिलेंगी दवाएं
UPT | किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी लखनऊ

Aug 08, 2024 20:37

एचआरएफ के प्रमुख डॉ. अनूप वर्मा ने बताया कि यह केजीएमयू का सबसे बड़ा मेडिकल स्टोर होगा और इसका संचालन अगले सप्ताह से शुरू हो जाएगा। सभी आवश्यक तैयारियां की जा रही हैं ताकि मरीजों को बेहतर सेवाएं मिल सकें।

Aug 08, 2024 20:37

Lucknow News : किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) में मरीजों को सस्ती दवाएं प्रदान करने के लिए एक नया मेडिकल स्टोर खोला जा रहा है। इस मेडिकल स्टोर के शुरू होने से मरीजों को दवाएं और सर्जिकल सामग्री सामान्य बाजार दरों से काफी कम कीमत पर मिलेगी।

किफायती दरों पर उपलब्ध होगी दवाएं  
केजीएमयू में पिछले तीस साल से संचालित हो रहे निजी मेडिकल स्टोर का अनुबंध समाप्त हो गया है, जिसके बाद प्रशासन ने उसी स्थान पर एक नए स्टोर की स्थापना का निर्णय लिया है। इस नए स्टोर में मरीजों को 80 प्रतिशत कम कीमत पर दवाएं और सर्जिकल सामग्री उपलब्ध होगी। एचआरएफ के प्रमुख डॉ. अनूप वर्मा ने बताया कि यह केजीएमयू का सबसे बड़ा मेडिकल स्टोर होगा और इसका संचालन अगले सप्ताह से शुरू हो जाएगा। सभी आवश्यक तैयारियां की जा रही हैं ताकि मरीजों को बेहतर सेवाएं मिल सकें।

मरीजों को होगा लाभ
इस स्टोर में लगभग पांच हजार प्रकार की दवाएं और अन्य चिकित्सा सामग्री उपलब्ध होगी, जिससे ओपीडी में आने वाले मरीजों को काफी लाभ होगा। हर रोज हजारों मरीज ओपीडी में इलाज के लिए आते हैं और इस स्टोर के माध्यम से उन्हें किफायती दर पर आवश्यक दवाएं और सामग्री मिल सकेगी।

Also Read

प्लॉट देने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाला 50 हजार का इनामी गिरफ्तार, फरार राशिद नसीम ने की ये बात

25 Oct 2024 05:42 PM

लखनऊ Shine City Fraud : प्लॉट देने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाला 50 हजार का इनामी गिरफ्तार, फरार राशिद नसीम ने की ये बात

राशिद नसीम ने दावा किया कि उसके नाम पर ग्राहकों से फर्जीवाड़ा करने वाले 500 लोग आखिरकार जेल में जाएंगे। कंपनी से जुड़े ऐसे एसोसिएट जिनके अकाउंट में कस्टमर्स के रुपये, कंपनी का एडवांस है, जिन्होंने ग्राहकों से रुपये लेकर कंपनी की जमीन पर कब्जा दिलवाने, रजिस्ट्री करवाने आदि का क... और पढ़ें