Lucknow News : पवन खेड़ा ने भाजपा को घेरा, कहा-कांग्रेस की सरकार बनी तो मिलेंगी यह सुविधाएं

पवन खेड़ा ने भाजपा को घेरा, कहा-कांग्रेस की सरकार बनी तो मिलेंगी यह सुविधाएं
UPT | पवन खेड़ा

Apr 25, 2024 18:04

राजधानी लखनऊ के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा किया वहीं प्रधानमंत्री मोदी को कहा कि देश के राजा को झूठ नहीं बोलना चाहिए....

Apr 25, 2024 18:04

Lucknow : राजधानी लखनऊ के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस वार्ता कर भाजपा सरकार को घेरा, वहीं कांग्रेस की सरकार बनने पर जनता को मिलने वाले फायदे गिनाए।

टीवी पर नहीं ग्राउंड पर दिख रही लहर
कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि 2 महीने पहले तक संख्या था लेकिन अब यह पूरी तरह से साफ हो गया है कि कांग्रेस की लहर इस चुनाव में बन रही है। टीवी पर जो दिखता है वह जमीन की हकीकत नहीं है सच्चाई यह है कि लोगों में भाजपा के प्रति अब नाराज़गी है। ज़मीन पर दिख रहा है कि चुनाव हो रहा है लोगों को अब यह समझ मे आ गया कि उनके साथ धोखा हुआ है। हर घंटे देश में 2 नौजवान आत्महत्या कर रहे है किसान हो या युवा सभी परेशान है।

पेपर लीक है बीमारी
पुलिस भर्ती परीक्षा लीक मामले पर पवन खेड़ा ने सरकार को घेरते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भीतर 7 सालों में कोई भी नौकरी नहीं आई थी युवा बेरोजगार है वही जब सरकार ने परीक्षा कराई भी तो पेपर लीक हो गया। दरअसल पेपर लीक भाजपा सरकार में एक बीमारी की तरह है यह बात सारा देश भी जान चुका है।

देश के राजा को झूठ नहीं बोलना चाहिए
पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने कांग्रेस का मेनिफेस्टो पढ़े बिना ही झूठ बोला पता नहीं उनके पास डिग्री असली है या नहीं? जहां एक तरफ देश की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश के लिए अपना सोना तक गिरवी रख दिया था वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इधर-उधर बोलने आ रहे हैं आखिर क्यों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उपलब्धियां प्रेस कांफ्रेंस करके नहीं गिनाते।

सरकार बनी तो करेंगे यह काम
पवन खेड़ा ने कहा की अगर इस चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनती है तो सबसे पहले काम हम 30 लाख नौकरियां देने का करेंगे वहीं गरीब महिलाओं को प्रतिवर्ष 1 लाख रुपये दिए जाएंगे। भाजपा द्वारा चलाई जा रही अग्निवीर योजना को खत्म करेंगे साथ ही इस तरह से जिन प्रदेशों में कांग्रेस की सरकार है वहां ओल्ड पेंशन लागू की है ठीक उसी तरह पूरे देश में ओल्ड पेंशन स्कीम लागू की जाएगी।

वहीं पवन खेड़ा ने कहा अगर देश में इस बार फिर से भाजपा सरकार बनती है तो हम नेताओं को जेल जाना पड़ेगा और आप पत्रकारों को बस संघर्ष करना पड़ेगा। मुझ पर FIR भी हो चुकी है अलग-अलग अदालतों के चक्कर काटने पड़ते हैं लेकिन मैं परेशान नहीं हूं जब मेरा नेता ED को झेल सकता है तो मेरे लिए यह बड़ी बात नही है।

Also Read

डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

5 Oct 2024 10:34 PM

लखनऊ यूपी में पुलिस कर्मियों की छुट्टियां एक महीने तक रद्द : डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

यूपी में आगामी त्योहारों के मद्देनजर पुलिस कर्मियों के अवकाश पर एक महीने तक रोक लगा दी गई है। यह आदेश उत्तर प्रदेश की डीजीपी प्रशांत कुमार ने जारी किया है। और पढ़ें