सीतापुर रोड पर टायर फटने से पिकअप पलटा : बुजुर्ग समेत दो मौत, एक की हालत गंभीर 

बुजुर्ग समेत दो  मौत, एक की हालत गंभीर 
UPT | बीकेटी टायर फटने से पिकअप पलटा।

Oct 26, 2024 18:54

बख्शी का तालाब क्षेत्र में शनिवार को सीतापुर रोड पर टायर फटने से पिकअप बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में बुजुर्ग समेत दो लोगों की मौत हो गई।

Oct 26, 2024 18:54

Lucknow News : बख्शी का तालाब (बीकेटी) क्षेत्र में शनिवार सुबह सीतापुर रोड पर टायर फटने से पिकअप बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लाया गया। यहां इलाज के दौरान बुजुर्ग समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक की हालत अभी भी गंभीर है। जबकि पिकअप सवार सात लोगों को मामूली चोटें आई हैं। हादसे के बाद चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया।

फौजी लॉन के सामने हुआ हादसा
एसीपी बीकेटी ऋषभ रुणवाल ने बताया कि सीतापुर जनपद के तंबौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत दातुनी गांव से पिकअप डाला पर सवार दस लोग फूल लेकर लखनऊ मंडी में बेचने जा रहे थे। बीकेटी में सीतापुर रोड पर स्थित फौजी लॉन के सामने अचानक डाला का टायर फट गया। इससे पिकअप बेकाबू होकर पलट गया। हादसे के बाद चालक उमेश डाला छोड़कर भाग निकला।



दो युवकों की हालत गंभीर
एसीपी ने बताया कि राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस से नजदीकी अस्पताल लेकर गई। इनमें गंम्भीर रूप से घायल दातुनी गांव के रहने वाले दीनबंधु (65) और महेश (20) पुत्र राम खिलावन को ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। एक युवक की हालत अभी भी गंभीर है। इसके अलावा बेचेलाल, शिवपूजन, सुनील, परमानंद, इंद्र कुमार, सरजू और राजू को मामूली चोटें आई हैं। सभी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस पिकअप चालक की तलाश में जुट गई है।

Also Read

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, बहला-फुसलाकर किशोरी को ले गया था अपने घर

26 Oct 2024 07:45 PM

लखनऊ Lucknow Crime : नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, बहला-फुसलाकर किशोरी को ले गया था अपने घर

काकोरी थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। और पढ़ें