Lucknow News : 15 हजार रुपए घूस लेते सिपाही समेत तीन गिरफ्तार, दारोगा की तलाश

15 हजार रुपए घूस लेते सिपाही समेत तीन गिरफ्तार, दारोगा की तलाश
UPT | घूस लेते सिपाही समेत तीन गिरफ्तार।

Aug 07, 2024 11:33

एंटी करप्शन की टीम ने मंगलवार को पॉलिटेक्निक चौराहे से 15 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए सिपाही समेत तीन को गिरफ्तार कर कर लिया। डीसीपी ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया।

Aug 07, 2024 11:33

Short Highlights
  • धोखाधड़ी के मामले में दो नाम हटाए के लिए मांगे थे रुपए 
  • एंटी एंटी करप्शन टीम ने की कार्रवाई 
Lucknow News : एंटी करप्शन की टीम ने मंगलवार को पॉलिटेक्निक चौराहे से पन्द्रह हजार रुपए रिश्वत लेते सिपाही जाहिद हुसैन समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने धोखाधड़ी और धमकी के एक मुकदमे में दो लोगों का नाम हटाने के लिए रिश्वत मांगी थी। डीसीपी उत्तरी अभिजीत आर शंकर ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए। सिपाही जाहिद गाजीपुर थाने की इस्माइलगंज चौकी में तैनात था। सूत्रों का कहना है कि विवेचक सब इंस्पेक्टर मुन्ना सिंह के कहने पर सिपाही रिश्वत लेने पहुंचा था। 

आरोपी दारोगा मुन्ना सिंह की तलाश
एंटी करप्शन टीम के मुताबिक, मुलायमनगर निवासी अजीमुल रहमान मलिक ने विवेचक मुन्ना सिंह और सिपाही जाहिद के रिश्वत मांगने की शिकायत की थी। धोखाधड़ी और धमकी के एक मुकदमे में दो लोगों का नाम हटाने के लिए रुपए मांगे थे। शिकायत पर टीम गठित की गई थी। टीम के साथ अजीमुल सिपाही को रुपए देने पालीटेक्निक चौराहे पहुंचा। जहां सिपाही ने रुपए बिरयानी दुकानदार कल्मान और जावेद को दिलवाए। दुकानदार ने यह रुपए गल्ले में रखे और अलग से 15 हजार रुपए सिपाही को दे दिए। इस दौरान ही टीम ने तीनों को पकड़ लिया। यह पूरी कार्रवाई पीड़ित की शिकायत और घूस मांगने की एक आडियो रिकार्डिंग के आधार पर की गई। घटना के मुख्य आरोपी विवेचक मुन्ना की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी की जानकारी होते वह कहीं भाग गया। 

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें