UP News : बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में पहुंचे जनप्रतिनिधि, वितरित की राहत सामग्री

बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में पहुंचे जनप्रतिनिधि, वितरित की राहत सामग्री
UPT | बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा करते सीएम योगी।

Jul 19, 2024 01:08

बाढ़ प्रभावित जिलों के अधिकारी और जनप्रतिनिधि तुरंत हरकत में आ गए हैं। गुरुवार को जनप्रतिनिधि और अधिकारी विभिन्न बाढ़ प्रभावित गांवों में पहुंचे और वहां राहत सामग्री वितरित की और लोगों का हालचाल जाना।

Jul 19, 2024 01:08

Lucknow News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्यों को तेज करने और प्रभावित लोगों को समय पर सहायता प्रदान करने के लिए निर्देश किया। इसके बाद से बाढ़ प्रभावित जिलों के अधिकारी और जनप्रतिनिधि तुरंत हरकत में आ गए हैं। गुरुवार को जनप्रतिनिधि और अधिकारी विभिन्न बाढ़ प्रभावित गांवों में पहुंचे और वहां राहत सामग्री वितरित की और लोगों का हालचाल जाना।

जनप्रतिनिधियों ने वितरित की राहत सामग्री
सिद्धार्थनगर में सांसद जगदंबिका पाल ने राहत किट वितरित की। हरदोई में राज्य मंत्री रजनी तिवारी और जिलाधिकारी ने बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा किया और खाद्यान्न किट बांटी। हरदोई से सांसद जयप्रकाश रावत ने तहसील सदर में राहत सामग्री वितरित की, जबकि विधायक ने विभिन्न गांवों में खाद्यान्न सामग्री का वितरण किया। बलरामपुर में विधायक तुलसीपुर ने बाढ़ प्रभावितों को राहत किट दी, और बलिया में विधायक प्रतिनिधि विश्राम सिंह, तहसीलदार निखिल शुक्ला और नायब तहसीलदार सुधांशु श्रीवास्तव ने राहत सामग्री बांटी। गोण्डा में सांसद कैसरगंज करण भूषण सिंह ने भी बाढ़ राहत किट का वितरण किया।

बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का ग्राउंड जीरो पर हो निरीक्षण
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की संवेदनशीलता और सक्रियता की वजह से अधिकारी और जनप्रतिनिधि फील्ड पर उतरकर कार्य कर रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी ने स्वयं भी ग्राउंड जीरो पर जाकर स्थितियों का जायजा लिया है। उन्होंने हवाई सर्वे और नाव से निरीक्षण करके बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों की स्थिति की जानकारी प्राप्त की है। 

Also Read

यूपी में गंगा संरक्षण के लिए 5 नई योजनाएं मंजूर, 73 करोड़ की लागत से होगी सफाई

1 Sep 2024 04:35 PM

लखनऊ नमामि गंगे का बड़ा कदम : यूपी में गंगा संरक्षण के लिए 5 नई योजनाएं मंजूर, 73 करोड़ की लागत से होगी सफाई

राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन की 56वीं कार्यकारी समिति की बैठक में उत्तर प्रदेश के लिए 73.39 करोड़ रुपये की लागत वाली 5 परियोजनाओं को स्वीकृति दी गई है... और पढ़ें