Raebareli News : रायबरेली में 120 जोड़ों ने शुरू किए वैवाहिक जीवन की शुरुआत, विधायक ने दी बधाई

रायबरेली में 120 जोड़ों ने शुरू किए वैवाहिक जीवन की शुरुआत, विधायक ने दी बधाई
UPT | सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया।

Mar 12, 2024 00:24

कार्यक्रम के दौरान सदर विधायिका अदिति सिंह ने जिलाधिकारी हर्षिता माथुर के साथ मिलकर नवविवाहित जोड़ों को उपहार सामग्री व विवाह प्रमाण पत्र प्रदान किया। सदर विधायिका ने कहा कि मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना राज्य सरकार की एक महत्वपूर्ण कल्याणकारी योजना है।

Mar 12, 2024 00:24

Raebareli News : मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत डायट रायबरेली परिसर में सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें कुल 120 जोड़े विवाह के बंधन में बंधे। 

जिला समाज कल्याण अधिकारी वैभव ने बताया कि सामूहिक विवाह समारोह में अमावा के 3, हरचंदपुर के 2, राही के 4, नगर पंचायत रायबरेली का 1, सतांव के 5, डलमऊ के 8, दिनशाह गौरा के 5, बछरावां के 17, महाराजगंज के 9, शिवगढ़ के 11, नगर पंचायत महाराजगंज का 1, नगर पंचायत शिवगढ़ के 3, खीरो का 1, जगतपुर के 2,  रोहनिया के 3, डीह के 15, सलोन के 15, छतोह के 9, नगर पंचायत परशदेपुर के 2 नगर पंचायत सलोन के 2 जोड़े शामिल थे।

कार्यक्रम के दौरान सदर विधायिका अदिति सिंह ने जिलाधिकारी हर्षिता माथुर के साथ मिलकर नवविवाहित जोड़ों को उपहार सामग्री व विवाह प्रमाण पत्र प्रदान किया। सदर विधायिका ने कहा कि मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना राज्य सरकार की एक महत्वपूर्ण कल्याणकारी योजना है। इस अवसर पर समाज कल्याण विभाग के कर्मचारी गण तथा नव जोड़े उपस्थित रहे।

Also Read

बोले- किसानों, उपभोक्ताओं-जनजातीय समुदाय के लिए कल्याणकारी निर्णय

18 Sep 2024 09:35 PM

लखनऊ सीएम योगी ने कैबिनेट फैसलों पर पीएम मोदी का जताया आभार : बोले- किसानों, उपभोक्ताओं-जनजातीय समुदाय के लिए कल्याणकारी निर्णय

सीएम योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णयों की भूरि-भूरि प्रशंसा की है। सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने विचार साझा करते हुए इन निर्णयों को किसानों, उपभोक्ताओं और जनजातीय समुदाय के कल्याण क... और पढ़ें